Breaking News
Home / breaking / सिरोही में जुटेंगे 10 हजार से ज्यादा नामदेवबंधु

सिरोही में जुटेंगे 10 हजार से ज्यादा नामदेवबंधु

sirohi-namdev-samaj
तीन दिन रहेगी धूमधाम, एकता सम्मेलन व प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। अर्बुदा देवी की अवतार एवं छीपा समाज की कुलदेवी मातर माता के भव्य मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के मौके पर राजस्थान के सिरोही जिला मुख्यालय पर तीन दिन तक हजारों नामदेव बंधुओं की रौनक रहेगी। अगले साल 28, 29 व 30 जनवरी को होने जा रहे इस विशाल आयोजन के लिए टीम सिरोही भरपूर तैयारियों में जुटी है। देशभर से समाजबंधुओं को आमंत्रित करने के लिए समाजबंधुओं की टीम कई राज्यों का दौरा कर रही है।

add
पुष्कर में गत रविवार को नामदेव समाज राष्ट्रीय संगठन गठन को लेकर आयोजित वैचारिक बैठक में सिरोही से कई समाजबंधुओं के साथ शिरकत करने आए अध्यक्ष हजारीमल चौहान ने नामदेव न्यूज डॉट कॉम को विशेष बातचीत में बताया कि वे और उनकी टीम अब तक राजस्थान, मध्यप्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र, तमिलनाडु सहित पांच राज्यों का दौरा कर चुकी है। पिंडवाड़ा, इकबालगढ़, पोसिना, अहमदनगर, मुंंबई, पूना, कराड़, चैन्नई, बेंगलूरु, सिंदपूर, हुबली सहित सभी शहरों के नामदेव बंधुओं ने उनकी टीम को भरपूर सहयोग दिया और कार्यक्रम में शामिल होने का विश्वास दिलाया। उनके साथ गोविंद लाल चौहान कालिंदरी, छगनलाल चौहान सोमता, राजेश कुमार परारिया सिरोही, नवाराम परमार पाडीव आदि भी जगह-जगह का दौरा कर रहे हैं।

add kamal
सर्व नामदेव समाज सम्मेलन से मिलेगा संदेश
चौहान ने बताया कि सिरोही में पूर्व में भी सर्व नामदेव समाज का विशाल सम्मेलन आयोजित किया गया। तब पूरे क्षेत्र ने नामदेव समाज की एकता देखी थी। इस बार भी 28 जनवरी को सर्व नामदेव सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसमें देशभर से 10 हजार से ज्यादा समाजबंधु एकत्र होकर सभी खापों-घटकों की एकता पर विचार मंथन करेंगे। अगले दो दिन 29 व 30 जनवरी को मातर माता मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होगा। इसमें दो किलोमीटर लंबा वरघोड़ा निकाला जाएगा। यह आयोजन नामदेव समाज के लिए यादगार होगा।

 

संबंधित खबर के लिए क्लिक करें और पढ़ें

नामदेव समाज के 35 घटक अब होंगे एक goo.gl/ii4oSI

नामदेव समाज चला नई राह पर goo.gl/FHZw0p

नामदेव समाज की सभी संस्थाओं के पदाधिकारी दिल्ली में जुटेंगे goo.gl/YwyN5G

सबके साथ से होगा नामदेव राष्ट्रीय संगठन का निर्माण goo.gl/O638NQ

Check Also

थानेदार के नाम पर घूस लेते पुलिस कांस्टेबल अरेस्ट

डूंगरपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के पुलिस कांस्टेबल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *