Breaking News
Home / breaking / IAS अधिकारी टीना डाबी के घर गूंजी किलकारी, पहले बच्चे को दिया जन्म

IAS अधिकारी टीना डाबी के घर गूंजी किलकारी, पहले बच्चे को दिया जन्म

जयपुर। 2015 में आईएएस परीक्षा में टॉप करने वाली टीना डाबी शुक्रवार कोअपने पहले बच्चे को जन्म दिया। टीना ने अपने पति और साथी आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दोनों की पिछले साल 22 अप्रैल को उनकी शादी हुई थी।
2016 राजस्थान कैडर की अधिकारी टीना डाबी आखिरी बार जैसलमेर में जिला मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात थीं। 14 जुलाई को उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में घोषणा की कि वह काम से छुट्टी ले रही हैं। वह पहले राजस्थान सरकार में वित्त (कर) के संयुक्त सचिव के रूप में जयपुर में तैनात थीं। 2015 में टीना डाबी प्रतिष्ठित सिविल सेवा परीक्षा में टॉप करने वाली दलित समुदाय की पहली व्यक्ति बनीं।
टीना की पहली शादी उनके बैचमेट अतहर आमिर खान के साथ हुई थी जिसके बाद यह शादी ज्यादा दिनों तक सफल नहीं रही और  उन्होंने अतहर से तलाक ले लिया और 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी कर ली। उन्होंने बीआर अंबेडकर की तस्वीर के सामने परिणय सूत्र में बंधे।
आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के लातूर के रहने वाले हैं। उन्होंने औरंगाबाद के घाटी अस्पताल से एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की। उन्होंने 2013 में यूपीएससी क्लियर किया और अब राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी है।

क्लिक करें

https://youtube.com/shorts/ipT4vNbm7OM?feature=share

यह भी पढ़ें

आईएएस टीना डाबी ने दूसरे पति संग मनाई पहली करवा चौथ

 

यह भी पढ़ें

आईएएस जोड़ी 3 साल में टूटी, टीना डाबी और अतहर आमीर का हुआ तलाक

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …