Breaking News
Home / breaking / VIDEO : विधायक ने एसडीएम का कराया मेडिकल, शराब सेवन का इल्जाम झूठा

VIDEO : विधायक ने एसडीएम का कराया मेडिकल, शराब सेवन का इल्जाम झूठा

 

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड़ के विधायक बलजीत यादव सोमवार दोपहर उपखंड अधिकारी कार्यालय औचक निरीक्षण करने पहुंचे।

यादव ढाई घंटे तक बैठे रहे और एसडीएम का इंतजार करते रहे। उसके बाद एसडीएम कार्यालय पहुंचे। एसडीएम के आने के बाद विधायक ने कहा कि आपने शराब पी रखी है। स्मैल आ रही है। इसके तुरंत बाद विधायक ने कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया को फोन लगा दिया। कहा कि आपके एसडीओ ने शराब पी रखी है। इतना कहने के बाद एसडीएम संतोष मीणा ने भी जवाब दे दिया कि अब तो कलेक्टर साहब आकर ही जांच कराएंगे।

एसडीएम संतोष मीणा ने बहरोड़ उपजिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से अपनी मेडिकल जांच कराई जिसमे कुछ नहीं मिला। एसडीएम मीणा ने कहा कि विधायक को कोई हक नही कि वे अधिकारी की इज्जत खराब करें।

 

असल में विधायक बलजीत यादव एसडीएम ऑफिस का औचक निरीक्षण करने गए थे। आमजन की शिकायत थी कि उनका कार्यालय हमेशा बंद ही मिलता है। यह देखने विधायक बलजीत भी पहुंच गए। वहां देखा तो सच में कार्यालय पर ताला लटका हुआ था। फिर विधायक ढाई घंटे तक एसडीएम ऑफिस के बाहर बैठे रहे।

देखें वीडियो

 

ढाई घंटे बाद एसडीएम संतोष मीणा वहां पहुंचे। कुछ देर बातचीत करने के बाद विधायक ने कहा स्मैल आ रही है। आपने शराब पी रखी है। एसडीएम ने जवाब दिया जांच करा लो। बीच में ही विधायक ने टोक दिया। शराब पी रखी है। जाने नहीं दूंगा। इसके बाद वापस एसडीएम बैठ गए। उसके बाद कलेक्टर का एसडीएम के पास भी फोन आ चुका था। फिर दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत चली। आखिर में यह सामने आया कि दोनों के बीच लम्बे समय से बातचीत नहीं हो रही थी।

इस कारण विधायक औचक निरीक्षण करने गए थे। विधायक ने यह भी कहा था कि जमीन अवाप्ति का किसानों को मुआवजा देने में विलम्ब किया जा रहा है। जिसके लिए एसडीएम से कारण भी पूछा। इसके बाद विधायक ने अलग से जानकारी दी। तब शराब पीने जैसी बात का जिक्र नहीं किया।

Check Also

99 बच्चों को ले जा रहे पांच मौलवी गिरफ्तार, बिहार से बस में ले जा रहे थे सहारनपुर

लखनऊ। बिहार के विभिन्न जिलों से 99 बच्चों को बस से सहारनपुर ले जा रहे …