Breaking News
Home / breaking / सैमसंग का पावर हाउस गैलेक्सी सी- 9 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए क्या है इसमें खास

सैमसंग का पावर हाउस गैलेक्सी सी- 9 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए क्या है इसमें खास

18-20-08-Z

जयपुर। सैमसंग इंडिया इलेक्ट्रॉनिक्स ने सोमवार को अपने नए स्मार्टफोन पॉवर हाऊस गैलेक्सी सी 9 प्रो को लॉन्च किया है। यह ऑल मेटल यूनिबॉडी स्मार्टफोन ऐसी बेहतरीन खूबियों से सुसज्जित है, जो अब से पहले किसी और फोन में मौजूद नहीं थीं।

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm

इसे खासतौर से ऐसे ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है, जो अपने स्मार्टफोन में सर्वश्रेष्ठ खूबियों का आनंद उठाना चाहते हैं।

kewa-product

सैमसंग इंडिया लिमिटेड के मोबाइल बिजनेस महाप्रबंधक सुमित वालिया ने कहा कि भारत में स्मार्ट फोन का बाजार तेजी से विकसित हो रहा है।

इसके साथ ही भारतीय उपभोक्ता जो कि अब अपने दूसरे या तीसरे स्मार्ट फोन की ओर रूख कर रहे हैं की जरूरतें भी काफी बढ़ गई हैं। वे अपने स्मार्टफोन से अधिक मांग कर रहे हैं। गैलेक्सी सी 9 प्रो की पेशकश के साथ हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ खूबियों एवं तकनीक की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाएगा।

इसमें 6 के फुल एचडी सैमो एलईडी डिस्प्ले के साथ ही एक उन्नत प्रोसेसर, दमदार बैटरी और स्टोरेज मौजूद है। इसके ग्राहकों को पावरफुल पर फॉमर्स उपलब्ध कराते हैं।

इतना ही नहीं इसमें 16 एमपी का शानदार फ्रंट और एफ 1.9 लेंस के साथ रियर कैमरा उपयोगकर्ता को कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें खींचने में मदद करेगा। सैमसंग गैलेक्सी सी 9 प्रो अपनी शानदार खूबियों से ग्राहकों को सम्पूर्ण पेशकश प्रदान करता है।

गैलेक्सी सी 9 प्रो को परफेक्शन के साथ डिजाइन किया गया है। इसमें फुल मेटल यूनि- बॉडी है और 6.9 एमएम की मोटाई के साथ हैंडसेट को आसानी से पकड़ कर रखा जा सकता है।

इसकी कीमत 36,900 रूपए हैं। उपभोक्ता चुनिंदा स्टोर्स और ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से 27 जनवरी से इसे प्री-बुक कर सकते हैं।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …