Breaking News
Home / अजमेर / अजमेर की इंजीनियरिंग छात्राओं ने बनारस में फहराया परचम

अजमेर की इंजीनियरिंग छात्राओं ने बनारस में फहराया परचम

medal
अजमेर। राजकीय महिला अभियांत्रिकी महाविद्यालय की छात्राओं ने आईआईटी (बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय) में आयोजित राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता स्पर्धा 2015 में भाग लिया। इसमें देश के विभिन्न भागों से 30 से अधिक तकनीकी संस्थानों के प्रतिभागियों ने भाग लिया। इसका आयोजन 30 अक्टूबर  से 1 नवम्बर  तक भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, बनारस में हुआ।

महाविद्यालय की छात्राओं ने खो-खो, कबड्डी व विभिन्न एथलीट्स खेलों में भाग लिया तथा शानदार प्रदर्शन किया। महाविद्यालय की छात्राएं खो-खो व कबड्डी (महिला वर्ग) दोनों खेलों में राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान पर रहीं व स्वर्ण पदक प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया।

खो-खो (महिला वर्ग) में प्रथम वर्ष की दीपांगनी को तथा कबड्डी (महिला वर्ग) में चतुर्थ वर्ष की वन्दना मीना को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार दिया गया। शॉटपुट (महिला वर्ग) में चतुर्थ वर्ष की प्रीति सैनी तृतीय स्थान पर रही तथा कांस्य पदक हासिल किया। प्रतियोगिता में महाविद्यालय एवं विजेताओं के लिए ट्राफी दी गई।

महाविद्यालय के प्राचार्य अजय सिंह जेठू ने छात्राओं एवं कोच को बधाईयां दी तथा भविष्य में इस तरह की प्रतियोगिताओं मे भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

Check Also

बीजेपी-कांग्रेस के लिए मायूसी के ये दाग अच्छे नहीं हैं..!

सन्तोष खाचरियावास @ अजमेर इस बार 400 पार… पीएम नरेंद्र मोदी ने अति आत्मविश्वास से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *