Breaking News
Home / breaking / नामदेव क्रिकेट लीग-3 की कमेटी गठित, आवेदन 25 नवम्बर तक

नामदेव क्रिकेट लीग-3 की कमेटी गठित, आवेदन 25 नवम्बर तक

 

न्यूज नजर डॉट कॉम
उदयपुर। गुलाब बाग़ स्थित प्रभु श्याम मंदिर 30 सितम्बर को नामदेव क्रिकेट लीग-3 (NCL- 3) के लिए मीटिंग संपन्न हुई। इसमें NCL3 के लिए कमेटी गठित की गई। यह कमेटी NCL3 के प्रारूप को तैयार करने का कार्य पूर्ण करेगी।

कमेटी का संरक्षक कैलाश बुला को बनाया गया। इसके पश्चात कमेटी का अध्यक्ष निर्विवाद रूप से ओम प्रकाश ऊँटवाल को चुना गया। उपाध्यक्ष हेमंत वर्मा,
सचिव कुलदीप इडिवाल, कोषाध्यक्ष दीपक पोखरा व विपणन एवं संगठन मंत्री नरेंद्र छापरवाल को चुना गया।

NCL3 कार्यकारिणी सदस्य

शिव प्रसाद बुलिया(भीलवाड़ा), चंद्रेश जी(पुर), विष्णु नहरिया, विनोद पोखरा, गोपाल गोठवाल, भगवती प्रसाद सर्वा, महेश वर्मा, सत्य प्रकाश तोलम्बिया, मुकेश नहरिया, प्रमेन्द्र मोयल, रमेश इडिवाल, रामेश्वर मेहर, ओम प्रकाश नथिया, राकेश गोठवाल, गोपाल तोलम्बिया, राजेश कैलानी, मनीष पोखरा, मितेश टेलर, सुरेश गोठवाल, हर्ष बुला, दिव्य बुला, देवेंद्र थूथगर, अनिल ऊँटवाल, पंकज मेहर, अर्जुन (अकोला), वंश (विकास) गोठवाल।

 

सचिव कुलदीप इडिवाल उदयपुर के अनुसार कमेटी ने इस साल छीपा समाज की टीमों को भी निमंत्रण भेजने का निर्णय लिया है। कमेटी ने सर्व सहमति से इस बार टूर्नामेंट 29, 30 और 31 दिसम्बर को कराने का निर्णय लिया। कमेटी ने सभी टीम के आवेदन 25 नवम्बर तक लेने का निर्णय लिया।

 

कमेटी ने आवेदन कि प्रक्रिया के बारे में बताया कि हर टीम जो आवेदन कर रही है उसका एक प्रायोजक होगा उसके बेनर के साथ ही वो टीम खेल सकेगी।
प्रति टीम की entry fee 15000 + 500 प्रति सदस्य रहेगी। हर टीम का एक ड्रेस कोड होगा जो कि कमेटी निर्धारित करेगी। यह टूर्नामेंट पूर्ण रूप से नोक आउट सिस्टम से ही पूर्ण किया जाएगा। सेमी फाइनल ओर फाइनल 20/20 ओवर का होगा।
विजेता टीम को 21000 और उपविजेता टीम को 11000 रुपये नकद राशि के रूप मे दिया जाना तय किया गया।
टूर्नामेंट के दौरान किसी भी खिलाडी के द्वारा अनुशासन हीनता पाए जाने पर उस टीम को टूर्नामेंट से निष्कासित किया जाएगा। और भविष्य में कभी भी उस टीम को NCL उदयपुर से निमन्त्रण नही भेजा जाएगा।
टूर्नामेंट से सम्बंधित किसी भी प्रकार का फेर बदल करने का अंतिम निर्णय कमेटी के पास सुरक्षित रहेगा।

यहां करें सम्पर्क

टूर्नामेंट से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए शाम 7 से 8 के बीच निम्न नंबर्स पर सपंर्क कर सकते है-
7976913239
9469727358

गत टूर्नामेंट की खबरें पढ़ें

अखिल मेवाड़ नामदेव क्रिकेट प्रीमियर लीग का खिताब पुर ने जीता

 

नामदेव प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स भीलवाड़ा का शानदार, प्रदर्शन 12 में से 6 अवार्ड झटके

नामदेव प्रीमियम लीग में पुर यंग इलेवन ने जीत के झंडे गाड़े, जीती चेम्पियनशिप

उदयपुर में नामदेव प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता-2 का आगाज

के एंड आर.टीम ने जीती पहली नामदेव प्रीमियर लीग

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …