Breaking News
Home / breaking / किशोरी को रोज नहाते हुए देखता था 9 वीं का छात्र, फिर यह किया

किशोरी को रोज नहाते हुए देखता था 9 वीं का छात्र, फिर यह किया

rape-3

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्र मोहनलालगंज में 9वीं का छात्र पड़ोस में एक लड़की को चोरी छिपे नहाते देखता था। आखिर एक दिन उसने ऐसी हरकत कर दी कि उसे सलाखों के पीछे जाना पड़ा।

add kamal

गोमती नगर के विशालखंड निवासी एक किशोरी एक साल से अपनी नानी के पास मोहनलालगंज में रह रही है। एक साल पहले मामा की मौत के बाद से पीड़िता की बूढ़ी नानी अकेले रह गई थी, जिसकी देखरेख करने किशोरी उसके पास ही रहती है।
पिछली रात किशोरी मकान के पिछले हिस्से में बने टिनशेड में नहाने गई थी। टिन शेड की दरार से पड़ोस में रहने वाला कक्षा नौ का छात्र उसे नहाते हुए देख रहा था।

 

इसका पता लगने पर किशोरी ने उसे डांटते हुए शिकायत करने की बात कही तो छात्र माफी मांगने लगा।
किशोरी ने फिर सबको यह बात बताने को कहा तो छात गुस्सा हो गया।

keva bio energy card-1

वह दुपट्टा पकड़कर किशोरी को खींचते हुए पास के खेत में ले गया। दुपट्टे से गर्दन कसी होने के चलते किशोरी चीख नहीं सकी। खेत में दुष्कर्म करने के बाद वह उसे बेसुध हालत में छोडक़र फरार हो गया।

 
थोड़ी देर बाद किशोरी की नानी उसे ढूंढ़ती हुई आईं तो खेत में बेसुध पड़ा देख उसके होश उड़ गए। उन्होंने शोर मचाकर लोगों को एकत्र किया।

आरोपी को दबोचा

पुलिस ने बताया कि किशोरी की तरफ से छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी छात् को एक रिश्तेदार के घर दबिश देकर दबोच लिया गया है। हालांकि आरोपी छात्र ने रेप की बात से इनकार किया है।

 

उसने बताया कि वह रोज किशोरी को नहाते हुए देखता था। पकड़े जाने पर माफी मांगी, लेकिन वह नहीं मानी तो मारपीट की। इससे किशोरी के होंठों पर बुरी तरह से चोटें आई हैं। गर्दन व हाथ-पैरों में खरोच के निशान हैं।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …