Breaking News
Home / breaking / बीजेपी सरकारों की जमकर हो रही थू-थू, वोटों की राजनीति पर धिक्कार

बीजेपी सरकारों की जमकर हो रही थू-थू, वोटों की राजनीति पर धिक्कार

नई दिल्ली। पंचकूला हिंसा से भड़की आग हरियाणा, पंजाब , राजस्थान, यूपी होते हुए कई जगह फैल गई लेकिन केंद्र की मोदी सरकार से लेकर हरियाणा की खट्टर सरकार तक इस मामले में फेलियर साबित हुई है। 17 लोगों की मौत, मीडिया पर हमला, सैकड़ों वाहनों को आग लगाने, दर्जनों भवनों को फूंकने के बाद यह कहना कि स्थिति पर नजर रखी जा रही है, नकारी सरकारों की निशानी है। पुलिस वाले पिट रहे थे, लेकिन हथियार होने के बावजूद उसे चलाने की इजाजत का इंतजार कर रहे थे। सरकारी और निजी संपत्ति का नुकसान हो रहा था लेकिन सरकार चुप बैठी थी। मिलिट्री और पैरा मिलिट्री फोर्स बुलाई लेकिन उसे हालात सम्भालने का ऑर्डर नहीं दिया।

सरकार की इस चुप्पी के पीछे वोटों की राजनीति जिम्मेदार है। लाखों डेरा प्रेमी सरकार बनाने-गिरने का माद्दा रखते हैं। यही वजह है कि हरियाणा के नेता बाबा राम रहीम जैसे बलात्कारियों के कदमों में पड़े रहते हैं।

शुक्रवार को हुए घटनाक्रम ने यह साबित कर दिया कि सरकारों को केवल वोटों की फिक्र है, आमजन की नहीं। कोर्ट के आदेश के बाद हिंसा भड़कना कोर्ट का भी अपमान है। इसके बावजूद बीजेपी सरकार यह बयान दे रही है कि हमारे राज में सब सुरक्षित हैं। हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। हालात काबू में हैं।

 

यह भी पढ़ें

राम रहीम इंसा रेप के दोषी साबित, सजा का ऐलान 28 अगस्त को

बलात्कारी सन्त के समर्थकों ने पंचकूला को बनाया ‘श्मशान’, 5 राज्यों में फैली हिंसा

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …