Breaking News
Home / breaking / महिला कांस्टेबल ने सुहागरात पर पति को कमरे से बाहर भगा दिया

महिला कांस्टेबल ने सुहागरात पर पति को कमरे से बाहर भगा दिया

पति समेत ससुरालियों को पीटा, डाली डकैती

police

कानपुर। पनकी थाने के रतनपुर पुलिस चौकी में तैनात एक महिला कांस्टेबिल ने पैसे के लालच में पहले टीचर से 20 दिन पहले शादी की। सुहागरात के दिन कांस्टेबिल ने पति को कमरे से भगा दिया। पति ने पूरी रात घर के बाहर खुले में गुजारी। सुबह होते ही वह घर से चली गई। दो दिन के बाद कुछ पुलिसवालों के साथ ससुराल आई और पति, ससुर और सास को बंधक बनाकर पहले जमकर पीटा और घर में रखी करीब चार लाख कीमत की ज्वैलरी लेकर चली गई। पीड़ित परिवार ने बुधवार को थाने आकर महिला कांस्टेबिल के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच की बात कहकर उन्हें थाने से भगा दिया।

add kamal

पनकी थाने के पास रहने वाले मनोज वर्मा पेशे से एक टीचर है। उनके पिता चंद्र शेखर पावर हाउस ग्रिड में नौकरी करते थे। हाल ही में वह रिटायर हुए हैं। इनके इकलौते बेटे मनोज और तीन बेटियां है जिनमें दो का विवाह हो चुका है।

kewa-product

शेखर ने बताया कि कल्याणपुर निवासी रीना कश्यप से अपने बेटे मनोज का विवाह 30 नवम्बर 2016 को किया था। रीना ने ससुराल में आते ही रंग दिखाने शुरू कर दिए। बेटे को सुहागरात के दिन घर से भगा दिया और दो दिन के बाद जब घर वापस आई तो पूरे घर को बंधक बनाकर जमकर पिटाई की। घर से चार लाख रूपए कीमत के जेवरात लेकर चली गई। मनोज ने बताया कि शादी के पहले दिन ही उसने मुझे धक्के मारकर कमरे से बाहर निकाल दिया। दो दिन के बाद जब वह घर आई तो मुझे गंदी-गंदी गाली देकर नार्मद बोला। उसकी निगाह मेरी संपत्ति पर है। हमने पुलिस से शिकायत की तो उसने हमें जबरन पुलिस से उठवा कर रतनपुर चौकी ले आई। चौकी में खाकी बर्दी पहने हुए रीना कश्यप और उसका पूरा साथ चौकी इंचार्ज प्रमोद यादव ने जमकर निभाया। उसने हमें जानवरों की तरह फ़िल्मी स्टाइल में खड़े होकर जमकर पिटवाया। मनोज का कहना है कि पत्नी रीना कश्यप और पनकी रतनपुर चौकी की पुलिस ने धमकी देते हुए कहा कि घर मेरे नाम करो और घर में रखे सभी जेवर लेकर आओ वरना फिर तुम्हें चैन से जीने नहीं दूंगी। मनोज के पिता हार्ट के पेशेंट है। पुलिस उन्हें भी चौकी उठा लाई और उन्हें भी पट्टे से मारा जिसके चलते इस बुजुर्ग का हाथ भी सूज गया। अब मनोज के परिजन खौफजदा है। इस मामले में जब महिला सिपाही रीना कश्यप से बात की गयी तो उसने अपने आप को बेकसूर बताया। रीना ने पति मनोज पर ही उल्टा इल्जाम लगाया कि वह नार्मद है और उसने अपनी बीमारी छुपाकर मुझसे शादी की है। पनकी थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि मनोज और महिला कांस्टेबिल की तरफ से तहरीर मिली है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। अगर महिला सिपाही दोषी पाई गई तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

10 मई शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, अक्षय तृतीया, परशुराम जयंती, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, …