Breaking News
Home / breaking / विदेश मंत्री सुषमा से फिर एक पाकिस्तानी महिला ने मांगी मदद

विदेश मंत्री सुषमा से फिर एक पाकिस्तानी महिला ने मांगी मदद

 

इस्‍लामाबाद। भारत- पाकिस्‍तान के बीच चल रहे तनावपूर्ण माहौल में भी एक पाकिस्तानी महिला ने भारत से मदद की आस लगाई है। मुंह के कैंसर से जूझ रही इस पाकिस्‍तानी महिला फैजा तनवीर ने इंडिया में इलाज कराने के लिए वीजा की मांग करते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज से मदद की गुहार लगाई है।

फैजा को उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित इंद्रप्रस्‍थ डेंटल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में अपना इलाज कराना है। इसके लिए उन्‍होंने आधा पैसे का भुगतान भी कर दिया है।

 


फैजा ने एक मेडिकल वीजा आवेदन पत्र जमा कराया था, जिसे भारतीय दूतावास ने खारिज कर दिया।  फैजा की मां का कहना है कि दोनों देशों के बीच तनावपूर्ण संबंधों का हवाला देते हुए भारतीय दूतावास ने उन्‍हें वीजा देने से इंकार कर दिया था।

जबकि दूतावास अधिकारियों का कहना है कि अगर विदेश मामलों में पाक प्रधानमंत्री के सलाहकार सरताज अजीज इस संबंध में सुषमा स्‍वराज को एक पत्र लिखेंगे तो उन्‍हें मेडिकल वीजा मिल सकता है। फैजा की मां ने दोनों नेताओं से उनकी बेटी की मदद करने की अपील की है।

मालूम हो कि इससे पहले भी सुषमा कई पाकिस्तानी मरीजों व अन्य जरूरतमंद की मदद कर चुकी हैं। यही वजह है कि इस बार फ़ैज़ा ने ट्वीट कर मदद मांगी है।

 

यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी फौज ने नहीं खोला गेट, सामान लदे हमारे 50 ट्रक लौटे

पाकिस्तान में सब-कुछ लुटाकर लौटी भारतीय दुल्हन

 

पाकिस्तानी बहू सानिया मिर्जा ने उड़ाया पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का मजाक

Check Also

दो बहनों ने की खुदकुशी… छेड़छाड़ से तंग आकर घुट-घुट कर जी रहा था परिवार

  बरेली। शोहदे से तंग आकर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहनों ने …