Breaking News
Home / breaking / पीपा जी जयंती महोत्सव पर नोखा में भव्य जागरण

पीपा जी जयंती महोत्सव पर नोखा में भव्य जागरण

nokha2nokha3

नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। पीपा जी जयंती महोत्सव पर नोखा में रात को भव्य जागरण पीपा जी महाराज का रखा गया। जिसमें  कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी।  दिनेश हिंदुस्तानी व वासु लहरी डूंगर बड गुर्जर आदि कलाकारों ने गुरु महाराज के नाम पर भजन गाकर वाहवाही लूटी। सुबह 7:00 बजे हवन का कार्यक्रम रखा गया जिसमें भारी मात्रा में समाज बंधु ने हवन में आहुतिया दी। उसके बाद सुबह 9:00 बजे भव्य झांकियों सहित पीपा जी महाराज की शोभायात्रा निकाली गई।

nokha

केसरिया साड़ियों में औरतें और सफेद पोशाकों में युवा बुजुर्ग समाज बंधु समाज बंधु भारी मात्रा में वाहन और पैदल यात्रा में भव्य रूप से एकत्रित होकर पीपा जी महाराज की जयंती महोत्सव पर शोभायात्रा निकाली गई। पीपा युथ पत्रिका के प्रधान संपादक अक्षय गोयल ने बताया कि यह नोखा में पहली बार इतनी भारी मात्रा में समाज बंधुओं एकत्र होकर प्रथम बार आयोजन किया गया।

nokha1

उसके बाद नागौर  में जयंती कार्यक्रम के दौरान श्री पीपा युथ पत्रिका वितरण की गई। जिसमें प्रभावित पत्रिका के प्रधान संपादक अक्षय गोयल की बहुत सराहना की गई। सभी समाज बंधुओं ने कहा की वो युवाओं को मध्य नजर देखते हुए इस पत्रिका में सभी तरह की सामग्री प्रस्तुत करते मिसाल कायम की है। श्री पंचायत पत्रिका संपूर्ण टीम को बधाई और उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *