Breaking News
Home / breaking / बिलासपुर में शिम्पी युवक का मर्डर, नामदेव समाज से मांगी मदद

बिलासपुर में शिम्पी युवक का मर्डर, नामदेव समाज से मांगी मदद

gourang
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। महाराष्ट्र से आकर कुछ साल पहले बिलासपुर में बसे शिम्पी समाजबंधु बिल्डर श्रीरंग बोबड़े के युवा पुत्र प्रज्वल उर्फ गौरांग बोबड़े की गुरुवार रात हत्या कर दी गई। प्रज्वल अपने दोस्तों के साथ मेग्नेटो मॉल में खाना खाने गया था। देर रात मॉल के बाउंसरों ने उसे जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने प्रज्वल को मृत घोषित कर दिया। उसके पिता का आरोप है कि प्रज्वल की उसके दोस्तों ने हत्या की है। चूंकि वे बड़े घरानों के लड़के हैं, इसलिए पुलिस इस मामले को दबाने में जुटी है। उन्होंने समस्त नामदेव समाज से इस मसले पर उनकी मदद करने का आग्रह किया है।
परिजन का कहना है कि मॉल के बाउंसरों ने प्रज्वल को यह कहकर अस्पताल पहुंंचाया कि वह मॉल में सीढिय़ों से गिर गया था जबकि उसके शरीर पर मारपीट के निशान हैं। संभव है कि उसके दोस्तों या फिर बाउंसरों ने उसकी हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने प्रज्वल के दोस्तों किंशकु अग्रवाल, करण जायसवाल, करण खुशलानी व अंकित मल्होत्रा को हिरासत में लिया है। परिजन का कहना है कि प्रज्वल के चारों दोस्त बड़े व प्रभावशाली घरों के लड़के हैं। इसलिए पुलिस ने अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

add1
पेंच यह भी
मामले में गंभीर पेंच यह भी है कि मॉल के बाउंसरों ने प्रज्वल के सीढिय़ों से गिरने की बात कही जबकि सीढिय़ों के यहां सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। पूरा मॉल सीसीटीवी कैमरों की जद में है लेकिन सिर्फ सीढिय़ों पर ही कैमरे नहीं लगाए गए हैं। मॉल में जब भी कोई हंगामा करता है तो बाउंसर उसे पकड़कर सीढिय़ों के पास ले जाते हैं और पीटते हैं। इससे वह सीसीटीवी कैमरे से बचे रहते हैं। संभव है कि  उनकी प्रज्वल से झड़प हुई हो और उन्होंंने प्रज्वल को सीढिय़ों के पास ले जाकर पीटा हो। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
नामदेव समाज फिर एकजुट हुआ बनाई रणनीति
बिलासपुर में शिम्पी समाज के युवक के कत्ल ने नामदेव समाजबंधुओं को विचलित कर दिया है। सभी समाजबंधुओं ने पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने के लिए कंधे से कंधा मिलाकर संघर्ष करने की ठानी है। नामदेव समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद नामदेव ने इस मसले पर बिलासपुर के पदाधिकारियों को फोन करके तत्काल आवश्यक कदम उठाने को कहा है। www.newsnazar.com

khemraj nama solanki add
उधर नामदेव समाज विकास परिषद के मुकेश नामदेव ने बताया कि इस मामले को लेकर बिलासपुर में समाजबंधुओं की आपात बैठक बुलाई गई। इसमें मुख्यमंत्री व जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर गौरांग के हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की जाएगी।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *