Breaking News
Home / नामदेव बुलेटिन / मध्य प्रदेश में होगा नामदेव समाज एकता का शंखनाद

मध्य प्रदेश में होगा नामदेव समाज एकता का शंखनाद

namdev ekta

25 सितंबर 2016 को बैठक

नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। नामदेव समाज विकास परिषद मध्यप्रदेश 3315 समूचे मध्यप्रदेश में नामदेव समाज के समस्त घटकों, संगठनों, इकाइयों क्षेत्रीय व स्थानीय समितियों का एकीकरण करने पर जोर दे रही है। जिसके तारत्मय में ग्वालियर में प्रथम प्रयास किया जा रहा है। जिसको लेकर 25 सितंबर 2016 को एक बैठक आयोजित की जा रही है। जो नामदेव समाज एकता का भविष्य निर्धारित करेगी।

add

मनोज नामदेव पठारी ने बताया कि नामदेव समाज विकास परिषद मध्यप्रदेश 3315 के मुख्य संरक्षक अवध नारायण  नामदेव, प्रांतीय अध्यक्ष, राजेंद्र कुमार  नामदेव मैहर के मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में नामदेव समाज एकीकरण का कार्य संचालित किया जा रहा है। जिसके अंतर्गत ग्वालियर संभाग की प्रथम बैठक ग्वालियर के फूलबाग अंबेडकर चौक के पास मानस भवन में 25 सितंबर 2016 को आयोजित की जा रही है। बैठक 10 बजे से प्रारंभ हो जाएगी। जिसमें एकीकरण समाज के विकास और उत्थान को लेकर चर्चा की जाएगी।

ganj-basoda

बैठक के पूर्व लिया जायजा

नामदेव समाज विकास परिषद मध्य प्रदेश का मध्य प्रदेश के 10 संभागों में एकता अभियान संचालित कर रही है। जिनके प्रभारी कार्ययोजना पर सतत निगरानी कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में ग्वालियर संभाग प्रभारी जितेंद्र नामदेव गंज बासोदा ने ग्वालियर पहुंचकर स्वजातीय बंधुओं से सौजन्य भेंट की। जिसमें बैठक संबंधी चर्चा की। वही श्रीमती दुर्गाजी नामदेव ने भोपाल में और दशरथ  नामदेव गंजबासौदा ने इंदौर में स्वजातीय बंधुओं से मुलाकात कर आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने लगे हैं।

एकता की लिखी जाएगी इबारत

प्रांतीय अध्यक्ष राजेंद्र नामदेव मेहर के नेतृत्व में जो एकता का शंखनाद किया गया है। जो समाज के विकास उत्थान के लिए मील का पत्थर साबित होगा। जिसके तहत संभागीय स्तरों पर बैठकें आयोजित होने लगी हैं। स्वजातीय बंधुओं का मानना है कि यह पहल एकता की इबारत लिखेगी।  रामकुमार  नरसिंहपुर ने गंज बासोदा में नामदेव समाज एकता मिशन 2017 का शुभारंभ किया था। जिसके पर बाद से ही लगातार एकता की बात कही जाने लगी है।

 

नामदेव समाज की खबरों के लिए क्लिक करें    goo.gl/XH5Emc

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *