Breaking News
Home / breaking / समस्त नामदेव समाज का बहुत-बहुत आभार

समस्त नामदेव समाज का बहुत-बहुत आभार

namdevnews01

आदरणीय नामदेव समाज बंधुओं, सादर वंदन।                नामदेव न्यूज डॉट कॉम टीम आपको यह बताते हुए बहुत गर्व महसूस कर रही है कि डेढ़ वर्ष की अल्पावधि में ही इस न्यूज पोर्टल ने पूरे देश सहित विदेशों में बसे नामदेव समाजबंधुओं के दिल में अहम जगह बना ली है, इसके लिए सभी का आभार।

रोजाना दुनियाभर में रोजाना हजारों लोग इस वेबसाइट पर विजिट कर रहे हैं, भारत के लगभग हर शहर में हमारी खबरों को चाव से पढ़ा जा रहा है।  यही इसकी बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है। हम पूर्णतः निःशुल्क खबरें पब्लिश कर रहे हैं। वेबसाइट पर लगातार खबरें अपडेट करते रहते हैं। पुरानी खबरें हमेशा-हमेशा के लिए सेव होती हैं जो कभी भी-कहीं भी पढ़ी जा सकती हैं । दूसरों को पढ़ाना भी आसान है, बस उस खबर का लिंक शेयर कर दीजिए।

समाज की कैसी भी सकारात्मक खबर हो, हम उसे प्रमुखता से स्थान देते हैं। यही वजह है कि नामदेव समाज के साथ-साथ अन्य समाजों व संस्थाओं से भी हमें विज्ञप्तियां प्राप्त होने लगी हैं।

हमें इससे भी ज्यादा ख़ुशी इस बात की है कि हमारा समाज ऑनलाइन खबरों से जुड़ रहा है। छोटी से छोटी जगह से लेकर बड़ों शहरों में समाजबंधु ताजा खबरों के लिए इस वेबसाइट पर क्लिक कर रहे हैं, नि:सन्देह यह शुभ संकेत हैं। घर बैठे मुफ्त खबरें पढ़ने का यह माध्यम सभी को पसंद आ रहा है।

हम विदेशों में बसे हमारे विजिटर्स का भी आभार व्यक्त करते हैं जो इस वेबसाइट के माध्यम से अपने समाज से जुड़े हुए हैं। हमें ऐसे समाजबंधुओं के सुझावों-विचारों और सहयोग की भी खास जरूरत है।

पुनः सभी का बहुत-बहुत आभार।

-नामदेव न्यूज डॉट कॉम टीम

namdevnews

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …