Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / इंदौर में फिर सोशल मीडिया पर छुट्टी की अफवाह, परेशान होते रहे पेरेन्ट्स

इंदौर में फिर सोशल मीडिया पर छुट्टी की अफवाह, परेशान होते रहे पेरेन्ट्स

khemraj nama solanki add
इंदौर। एक बार फिर सोशल मीडिया पर फैली अफवाह के कारण पालक व बच्चे परेशान होते रहे। उन्हें जब यह मालूम पड़ा कि सोशल मीडिया पर स्कूलों में अवकाश को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है तब जाकर पालकों ने आज अपने बच्चों को स्कूल भेजा। हालांकि कलेक्टर ने भी इस संबंध में आदेश जारी करते हुए स्पष्ट कहा कि स्कूलों में किसी तरह का अवकाश नहीं रखा गया है तब जाकर स्कूल भी खुले।

whats app

रविवार की शाम को वाट्स एप, फेसबुक सहित सोशल मीडिया पर यह सूचना फैली कि कलेक्टर पी. नरहरि ने भारी बारिश को देखते हुए स्कूलों ने अवकाश घोषित कर दिया है और कल स्कूलों में छुट्टी रहेगी। इस सूचना के बाद पालकों व बच्चों में असमंजस की स्थिति बनने लगी और उन्होंने अपने रिश्तेदारों, मित्रों को फोन लगाकर जानकारी ली।

थोड़ी देर बाद ही कलेक्टर पी. नरहरि सोशल मीडिया पर सक्रिय हुए और उन्होंने छुट्टी की अफवाह बताते हुए कहा कि स्कूलों में किसी तरह का अवकाश घोषित नहीं किया गया है। सोमवार को सुबह तक कई जगह यह खबर नहीं मिलने के कारण बच्चे व पालक परेशान होते रहे। जब समाचार पत्रों में छुट्टी से संबंधित कोई सूचना नहीं मिली तो बच्चे स्कूल पहुंचे।

इंदौर में पिछले 33 घंटे में साढ़े 3 इंच वर्षा
इंदौर। प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में रूक-रूक कर वर्षा का सिलसिला लगातार जारी है। यहां पिछले 33 घंटे में 87.5 मिलीमीटर (साढ़े 3 इंच से अधिक) वर्षा हुयी है।

इंदौर में शनिवार 9 जुलाई की सुबह 8.30 से लेकर रविवार 10 जुलाई की सुबह 8.30 तक पिछले 24 घंटों में 60 मिलीमीटर (लगभग ढाई इंच) वर्षा दर्ज की गयी। इसके बाद शाम साढ़े 5 बजे तक बीते 9 घंटों में 27.5 मिलीमीटर (एक इंच से अधिक) वर्षा हुयी। सोमवार को सुबह से बारिश का दौर जारी है और शहर के कई क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति बन गई है।

एरोड्रम स्थित मौसम विज्ञान केन्द्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार जारी मानसुन सत्र में आज दिनांक तक इंदौर में 244.4 मिलीमीटर (लगभग पौने 10 इंच) वर्षा हो चुकी है, जबकि गत वर्ष आज दिनांक तक 234.5 मिलीमीटर (लगभग साढ़े 9 इंच) वर्षा दर्ज की गयी थी।

Check Also

शारीरिक संबंध बनाने से महिला ने मना किया तो गला घोंटकर कर दी हत्या

अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत जमुनिया टोला में 13 मार्च को वार्ड क्रमांक 5 में किराए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *