Breaking News
Home / breaking / ऑनलाइन गेम में 40 हजार रुपए हारा 13 साल का बच्चा, डिप्रेशन में दी जान

ऑनलाइन गेम में 40 हजार रुपए हारा 13 साल का बच्चा, डिप्रेशन में दी जान

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक 13 साल का बच्चा ऑनलाइन गेम में 40000 रुपए हार गया। भारी रकम हारने के बाद डिप्रैशन में उसने फांसी लगाकर जान दे दी। मासूम ने एक सोसाइड नोट भी लिखा है।
छतरपुर के सागर रोड पर 13 वर्षीय एक बच्चा फ्री फायर नामक ऑनलाइन गेम में 40 हजार रुपए हार गया। उसने अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बच्चे को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए उसके माता पिता ने मोबाइल दिया था।

यह भी देखें

नींव अकेडमी में पढ़ने वाले इस बच्चे ने पहले हिंदी और इंग्लिश में सुसाइड नोट लिखा। इसमें फ्री फायर गेम में 40 हजार हारने के जिक्र किया। बच्चे ने सुसाइड नोट में लिखा- मां पापा मुझे माफ़ करना। मैं बहुत ज्यादा पैसे गेम में हार गया। जिससे में डिप्रैशन में हूं इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं।
बताया जा रहा है कि रुपयों के लेनदेन को लेकर छात्र की मां के फोन पर संदेश आया ,जिसके बाद मां ने अपने बेटे को इसके लिए डांट लगाई थी। इस पर लड़के ने कमरे में खुद को बंद कर लिया। कुछ देर बाद उसकी बड़ी बहन वहां पहुंची तो उसने कमरा अंदर से बंद पाया और इसकी सूचना अपने माता-पिता को दी। उन्होंने बताया कि कमरे के दरवाजे को तोड़ा गया तो लड़का पंखे से लटका मिला।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …