Breaking News
Home / breaking / …और बच्चे के पेट में जा घुसी दूल्हेराजा की तलवार

…और बच्चे के पेट में जा घुसी दूल्हेराजा की तलवार

add kamal
नीमच। नशे में झूमते एक दूल्हे की लापरवाही बारात में शामिल एक मासूम की जान पर भारी पड़ी। दूल्हे की तलवार 12 साल के बच्चे के पेट में जा घुसी। इससे उसकी मौत हो गई।

इतना सब-कुछ होने के बाद भी दूल्हा बारात लेकर दुल्हन को ब्याहने पहुंचा लेकिन लड़की वालों ने शादी से इनकार करते हुए बारात को बैरंग लौटा दिया। इस सनसनीखेज घटना को लेकर पूरे रामपुरा में चर्चा है। घटना भोई मोहल्ले में गुरुवार रात घटी।

dulhe ki talwar
भोई मोहल्ले में रहने वाले परमानंद भोई के बेटे फूलचंद (19) की शादी गुड्डूलाल भोई की बेटी पूजा (18) से होनी थी। इसके लिए फूलचंद बारात लेकर दुल्हन के घर की ओर रवाना हुआ। रास्ते में बस स्टैंड क्षेत्र में खेजड़ी की रस्म अदा करने के लिए बारात रुकी।

keva bio energy card-1

इस पूजा के तहत दूल्हा अपनी तलवार से खेजड़ी की डाली काटता है। दूल्हा फूूलचंद यह रस्म निभाकर अपनी तलवार म्यान में डालने लगा। उसके पीछे बारात में शामिल दो भाई भूपेंद्र भोई (17) व हेमंत (12) पुत्र भोनीशंकर खड़े थे।

शराब के नशे में झूमते दूल्हे फूलचंद ने जैसे ही अपनी तलवार म्यान में डालनी चाही तो तलवार साइड में से होती हुई पीछे खड़े हेमंत के पेट में जा घुसी।

इसके बावजूद शादी के उत्साह में किसी ने हेमंत की सुध नहीं ली और दोनों भाइयों को वहीं छोड़कर बारात दुल्हन के घर की ओर पुन: रवाना हो गई।
इधर भूपेन्द्र ने बस स्टैंड पर खड़े अन्य लोगों से मदद मांगी। लोगों ने घायल हेमंत को सिविल अस्पताल पहुंचाया। डॉ.सुरेंद्र पटेल ने प्राथमिक उपचार के बाद हेमंत को नीमच रेफर कर दिया लेकिन नीमच पहुंचने से पूर्व ही उसकी मृत्यु हो गई।
उधर, बारात दुल्हन पूजा के घर पहुंची और शादी की रस्में शुरू होने वाली थी, इसी बीच बालक हेमंत की मौत की खबर आ गई। इस पर दुल्हन के परिजन ने शादी से इनकार करते हुए बारात को बैरंग लौटा दिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

10 मई शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, अक्षय तृतीया, परशुराम जयंती, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, …