Breaking News
Home / breaking / कांग्रेस विधायक के नाबालिग बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या

कांग्रेस विधायक के नाबालिग बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या

जबलपुर। बरगी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक संजय यादव के छोटे बेटे ने आत्महत्या कर ली है। कांग्रेस विधायक के बेटे विभु यादव ने घर में रखी लाइसेंसी बंदूक से अपने आप को गोली मार ली। कांग्रेस विधायक के बेटे जब घर में खुद को गोली मारी तो उस वक्त घर में अकेला था। घटना के बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जबलपुर के हाथीताल कॉलोनी में रहने वाले कांग्रेस विधायक संजय यादव के 17 वर्षीय छोटे बेटे विभु यादव ने गुरुवार की दोपहर अपने ही घर पर अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। विधायक के बेटे की सुसाइड की खबर के बाद बड़ी संख्या विधायक समर्थक और कांग्रेस नेता अस्पताल पहुंचे।
आत्महत्या के पूर्व विभु ने अंग्रेजी में लिखा पाँच पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा है। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर मामले को जाँच में लिया है। पुलिस के अनुसार दोपहर 3 बजे के करीब यह घटना घटित हुई उस वक्त विधायक निवास पर कोई नहीं था और कॉलोनी के गार्ड ने गोली चलने की आवाज सुनी और आसपास रहने वालों की मदद से दरवाजा तुड़वाकर खून से लथपथ विभु यादव को इलाज के लिए भंडारी अस्पताल लेकर पहुँचे। बताया गया कि अपने दोस्त की मौत से आहत होकर विभु ने यह कदम उठाया है।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …