Breaking News
Home / breaking / खौलते तेल में डलवाए 5 बच्चों के हाथ, ताकि मोबाइल चोरी पकड़ी जाए

खौलते तेल में डलवाए 5 बच्चों के हाथ, ताकि मोबाइल चोरी पकड़ी जाए

add kamal

रतलाम। अभी भी लोगों में अंधविश्वास कायम है और इसी अंधविश्वास के चलते लोग विभिन्न प्रयोग करते रहते है, जिसमें उनका तो कुछ नहीं बिगड़ता, लेकिन जिनका उपयोग अंधविश्वास के लिए किया जाता है वे मुश्किल में पड़ जाते है।

12-52-41-images

ऐसा ही एक मामला रावटी थाना क्षेत्र के ग्रान नरसिंहपाड़ा में घटित हुआ, जहां एक व्यक्ति ने अपने ही पुत्र के पांच दोस्तों के हाथ गर्म तेल में डलवा दिए, जिससे पता लगे कि उसके पुत्र राजू का मोबाइल किसने चुराया।

keva bio energy card-1

चोरी का मोबाइल तो पता नहीं लगा लेकिन इन पांच बच्चों के हाथ झूलस गए, जिनमें 15 वर्षीय बब्लू, 12 वर्षीय दशरथ तथा सोनू के हाथ गंभीर झुलस गए, जबकि 13 वर्षीय हेमराज व 8 वर्षीय संदीप के हाथ मामूली झुलसे हैं। उन्हें रावटी अस्पताल के बाद जिला अस्पताल में उपचारार्थ भर्ती किया गया है।

सूचना मिलते ही रावटी पुलिस ग्राम नरसिंहपाड़ा पहुंची,लेकिन जिस व्यक्ति राजू के पिता छगन ने तेलभरी कढ़ाई में बच्चों के हाथ झुलसाए वह पकड़ में नहीं आया है। पुलिस ने उसके विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया है।

बताते है कि बेटे का मोबाइल गुम होने पर पिता को उसके दोस्तों पर शंका हुई और इसका पता लगाने के लिए उसने बच्चों के हाथ तेल की कढ़ाई में डलवा दिए, ताकि ज्ञात हो सके कि मोबाइल किसने लिया। अंधविश्वास का यह मामला मुर्खता के अलावा कुछ नहीं था, जिसका खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ा।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …