Breaking News
Home / breaking / चलती ट्रेन में 3 युवक बना रहे थे महिला और साथी का VIDEO, विरोध किया तो पीटा फिर धक्का दे दिया

चलती ट्रेन में 3 युवक बना रहे थे महिला और साथी का VIDEO, विरोध किया तो पीटा फिर धक्का दे दिया

ग्वालियर : मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में बुधवार को सूरत एक्सप्रेस (Surat Express) ट्रेन में बड़ा हादसा हुआ है. ट्रेन में मारपीट के दौरान एक महिला व उसके साथी को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया गया.
दो यात्री रेलवे ट्रैक पर गिर गए थे. पुलिस के मुताबिक यह बवाल तब हुआ जब तीन लोग एक पुरुष और महिला की फोटो ले रहे थे. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो वह मार-पिटाई पर उतर आए, बदमाशों ने दोनों को ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया.  पुलिस के मुताबिक, यह मारपीट एक 25 वर्षीय व्यक्ति और उसकी महिला रिश्तेदार के साथ हुआ था.
बिलौआ थाना प्रभारी रमेश शाक्य ने कहा कि पुलिस को सुबह सूचना मिली कि एक महिला और एक पुरुष रेलवे ट्रैक के पास घायल अवस्था में पड़े हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया.
 अधिकारी ने कहा, “उन्होंने पुलिस को बताया कि सूरत एक्सप्रेस के एक डिब्बे में तीन युवकों ने उनकी तस्वीरें लेना और वीडियो बनाना शुरू कर दिया. जब दोनों ने इसका विरोध किया तो उन्हें पीटा गया. झगड़े के दौरान दोनों को ट्रेन से धक्का दे दिया. “
उन्होंने कहा कि जांच राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) को सौंपी गई है.  पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि हमलावरों की पहचान के लिए एक टीम गठित की गई है.  महिला (35) और युवक झारखंड के रहने वाले हैं. घटना के समय वे सूरत जा रहे थे.

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …