Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / तीन भाइयों की चाकू घोंपकर जघन्य हत्या

तीन भाइयों की चाकू घोंपकर जघन्य हत्या

murder
रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में सोमवार देर रात बाइक सवार चार बदमाशों ने तीन युवकों की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतकों में दो सगे भाई और एक चचेरा भाई हैं। इस घटना में एक अन्य युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी हैं। पुलिस तिहरे हत्याकांड की जांच में जुट गई हैं।

add kamal

शहर के जवाहर नगर मुक्तिधाम के पास सोमवार देर रात तीन युवकों की हत्या कर दी गई। हमले में घायल हुए चश्मदीद धर्मेन्द्र के अनुसार वे अपने तीन अन्य मित्रों आनंद चावड़ा, दौलतराम चावड़ा और धर्मेश के साथ राजीव नगर मेन रोड के पास बैठे थे। इसी दौरान दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने उन्हें चाकू दिखाकर डराने की कोशिश की।

 

आनंद के विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ विवाद किया, जिसके बाद बाइक सवार बदमाश उन पर चाकू लेकर टूट पड़े। इन बदमाशों ने आनंद, धर्मेश और दौलत पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे इन तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

murder1
वहीं बीच बचाव करने के दौरान धर्मेन्द्र को भी गंभीर चोंटे आई हैं। देर रात हुए तिहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आसपास के इलाकों में नाकेबंदी कर सर्चिंग ऑपरेशन भी चलाया लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी हैं। आरोपियों में राहुल और जटा नाम के दो बदमाशों की पहचान हुई है, जिन पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। दो अन्य बदमाशो की शिनाख्त नहीं हो सकी हैं। औद्योगिक थाना पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी हैं।

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *