Breaking News
Home / breaking / ‘तुम चिंता मत करो, मैं तुम्हें बेटा दे दूंगा…’ महिला के साथ तांत्रिक ने खेला घिनौना खेल

‘तुम चिंता मत करो, मैं तुम्हें बेटा दे दूंगा…’ महिला के साथ तांत्रिक ने खेला घिनौना खेल

 

टीकमगढ़. मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से रेप की खबर है. यहां एक तांत्रिक ने तंत्र के नाम पर शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म किया. महिला पहले से ही तीन बच्चियों की मां है. वह बेटे की चाहत में इस तांत्रिक के चक्कर में आ गई. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

 

पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि उसने किस-किस को अपना शिकार बनाया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के गुरसराय का रहने वाला है. वह किराए से टीकमगढ़ में रहता है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

टीकमगढ़ एसडीओपी राहुल कटरे ने बताया कि एक महिला की तीन बच्चियां हैं, वह बेटा चाहती थी. इस दौरान तांत्रिक इश्तियाक अली उर्फ राहत बाबा कभी उसके घर गया होगा.

 

यह भी देखें

 

उस वक्त आरोपी ने परिजनों के सामने कहा होगा कि मैं तुम्हारा कुछ कर दूंगा, कुछ मंत्रोच्चार कर दूंगा. इस बात पर सभी लोग तैयार हो गए हो गए. इसके बाद यह बाबा 11 तारीख को उसके घर तब पहुंचा, जब घर में कोई नहीं था.

आरोपी ने पहले महिला के घर का चक्कर लगाया. तांत्रिक क्रिया की सामग्री वगैरह तैयार की. उसके बाद मौका देखकर महिला के साथ दुष्कर्म किया. हमने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है. हम इस मामले की भी जांच कर रहे हैं कि उसने और किस-किस के साथ इस तरह की हरकत की है. चूंकि, वह उत्तर प्रदेश के गुरसराय का रहने वाला है, तो हम वहां भी इसके अपराध रिकॉर्ड की पड़ताल कर रहे हैं.

 महिला ने पुलिस को बताया कि मेरी तीन बेटियां हैं. मैं और मेरा परिवार बेटा चाहते थे. इसे लेकर हम सभी काफी परेशान थे. इस दौरान तांत्रिक राहत बाबा घर आया. उसे जब इस बारे में पता चला तो उसने कहा कि इसमें कोई चिंता की बात नहीं. मैं तंत्र से बेटा कर दूंगा. जिस दिन वह घर आया उस दिन मैं अकेली थी. मैंने उससे कहा कि घर में कोई नहीं है, तो उसने कहा कि अगर आज तांत्रिक क्रिया नहीं की तो समय निकल जाएगा. इसके बाद उसने तंत्र क्रिया को जमीन पर लगाया. घर के कई चक्कर लगाए और मेरा रेप किया.

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …