Breaking News
Home / breaking / दरगाह में मिली नाबालिग लड़की की नाक कटी लाश, शाम से थी लापता

दरगाह में मिली नाबालिग लड़की की नाक कटी लाश, शाम से थी लापता

बुरहानपुर। दरगाह परिसर में एक नाबालिग लड़की का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। लड़की का शव एक पेड़ के पास पड़ा हुआ था। क्षेत्रवासियों के अनुसार मृतक लड़की आजाद वार्ड की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि लड़की शाम से ही लापता थी। मृतक की नाक कटी हुई मिली है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बुरहानपुर जिले के आजाद वार्ड क्षेत्र के जलालुद्दीन शाह दरगाह परिसर में एक लड़की का शव मिला है। शव की पहचान  मोहल्ले में रहने वाली नाबालिग लड़की शाहीन के रूप में हुई है। शव मिलने की सूचना क्षेत्र के पार्षद आसिफ खान ने  गणपति थाना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी टीकमचंद शिंदे मौके पर पहुंचे। युवती का शव एक पेड़ के नीचे पड़ा दिखाई दिया।

नाबालिग लड़की का शव मिलने की सूचना क्षेत्र में सनसनी की तरह फैल गई। घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मौके पर जवान तैनात किए गए एवं हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को काबू किया गया। क्षेत्र के पार्षद आसिफ खान ने बताया की शाहीन पिता हमीद देर शाम से लापता थी। परिजनों ने उसे सभी जगह खोजा और फिर पुलिस में लापता होने की सूचना दी। अगली सुबह युवती का शव मोहल्ले के दरगाह परिसर में मिला।

मृतक लड़की के शव की नाक कटी हुई है। नाक पर गंभीर चोट के निशान हैं। इस घटना की जांच के लिए थाना प्रभारी टीकमचंद शिंदे ने एफएसएल टीम को तुरंत बुलाया। युवती की मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया। पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

बुरहानपुर पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार ने बताया कि नाबालिग युवती की लाश मिली है। जिसपर हमने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मृतका के शव की नाक भी कटी हुई है। हम सभी तरह के एंगल को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रहे हैं। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …