Breaking News
Home / breaking / दसवीं की छात्रा ने केरोसीन से किया स्नान, फिर लगा ली आग

दसवीं की छात्रा ने केरोसीन से किया स्नान, फिर लगा ली आग

fire burnt lady
इंदौर। यहां एक 10वीं की छात्रा ने घर के बाथरूम में केरोसीन से बाल्टी भरकर खुद पर उड़ेल ली और फिर आग लगाकर आत्मदाह कर लिया।

इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई। उसने यह कदम क्यों उठाया, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो सका है। अलबत्ता 12 मई को उसका दसवीं का नतीजा आने वाला था।

add kamal

यह सनसनीखेज घटना मल्हारगंज क्षेत्र के कंडिलपुरा में मंगलवार रात घटित हुई। पुलिस के अनुसार राजेश देवांगन की पुत्री पायल (15) ने आत्मदाह कर लिया।

राजेश रेडिमेड कॉम्पलेक्स में सिलाई करते हैं जबकि उनकी पत्नी सुनीता राजबाड़ा इलाके में काज-बटन लगाने का काम करती है। बेटी पायल तीनों बच्चों में सबसे बड़ी थी। उससे छोटा भाई हिमांशु (13) और बहन काजल (11) है।

keva bio energy card-1

पायल ने मंगलवार रात छोटे भाई व बहन के साथ खाना खाया। फिर चुपचाप किचन में पहुंची और घासलेट बाल्टी में भरकर बाथरूम में गई। उसने दरवाजा बंद कर खुद को आग लगा ली।

पड़ोसियों ने बाथरूम से धुआं व लपटें उठती देख शोर मचाया। छोटे भाई-बहन ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो पायल 95 प्रतिशत झुलस गई थी। इसके बाद सूचना मिलते ही माता-पिता घर आ गए।

उन्होंने पड़ोसियों की मदद से पायल को अस्पताल पहुंंचाया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पायल पढऩे में होशियार थी। उसका 12 मई को रिजल्ट आने वाला है। पुलिस ने उसके बैग व कमरे की तलाशी ली, लेकिन कुछ जानकरी नहीं मिली। पुलिस आत्महत्या के पीछे ठोस कारण का पता लगाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें

पति पर करती थी शक, कर लिया आत्मदाह
goo.gl/5mYkP6

लेडी डॉन ने कथित पति पर लगाया रेप का आरोप, डीआईजी ऑफिस के सामने आत्मदाह की धमकी
goo.gl/05cKZi

Check Also

10 मई शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, अक्षय तृतीया, परशुराम जयंती, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, …