Breaking News
Home / breaking / दुल्हन ने सुहागरात को दिया धोखा, 7 दिन बाद सामने आई असलियत

दुल्हन ने सुहागरात को दिया धोखा, 7 दिन बाद सामने आई असलियत

इंदौर. शादी की पहली राहत ही जब दूल्‍हे के साथ धोखा हो जाए तो उसकी क्‍या हालत होगी इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है. कुछ ऐसा ही वाकया इंदौर में कुछ समय पहले सामने आया.

एक दलाल ने शख्‍स का रिश्‍ता तय करवाया. पूर्व निर्धारित तिथि पर रीति-रिवाज के साथ विवाह संपन्‍न हुआ. शादी के अगले दिन दूल्‍हा अपनी दुल्‍हन के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करने की आस लगाए बैठा था.

 

नई नवेली दुल्‍हन ने दूल्‍हे को बताया कि उसका पीरियड्स (मासिक धर्म) शुरू हो गया है, ऐसे में वह शारीरिक संबंध नहीं बना सकती है. दूल्‍हा मन मसोसकर रह गया. शादी के 7 दिन बाद दुल्‍हन लापता हो गई थी. खोजबीन की गई तो वह शादी कराने वाले दलाल के घर में आपत्तिजनक हालत में मिली. बाद में सभी फरार हो गए

पीड़ित शख्‍स और युवती की शादी पूरे विधि-विधान के साथ हुई थी. विवाह के बाद से ही युवती युवक को किसी ने किसी बहाने से अपने पास नहीं आने दिया. शादी के तकरीबन 7 दिन बाद सोने का मंगलसूत्र, टॉप्‍स के साथ ही चांदी के जेवर और 3 लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गई. दरअसल, वह लुटेरी दुल्‍हन थी जो डाका डालने के लिए शादी की और फिर जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई.

दलाल संग रंगरलियां

दुल्‍हन के अचानक से गायब होने के बाद दूल्‍हा और उनके परिजनों ने तलाश शुरू की. घर में देखने पर जेवर और नकदी गायब होने की बात पता चली. इसके बाद पीड़ित पक्ष सीधे शादी कराने वाले एजेंट के घर पहंच गए. वहां नई नवेली दुल्‍हन दलाल संग एक ही कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिली. इससे दूल्‍हा और उनके परिजनों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई. बाद में पूरा माजरा समझ आया कि यह लुटेरी दुल्‍हन है. इन सभी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. पुलिस ने बताया था कि इसके पीछे बड़ा गैंग है.

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …