Breaking News
Home / breaking / नवविवाहित पत्नी से पति ने किया अप्राकृतिक कृत्य, थाने पहुंचा मामला

नवविवाहित पत्नी से पति ने किया अप्राकृतिक कृत्य, थाने पहुंचा मामला

 
ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 21 साल की नवविवाहित पत्नी ने पति पर अप्राकृतिक कृत्य का आरोप लगाया है. वह उसके साथ मारपीट भी करता है. उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है. पति की इन हरकतों से तंग आकर महिला पुलिस के पास पहुंची. उसने पुलिस को आपबीती सुनाई. उसकी शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता राजस्थान के धौलपुर की है. पति कुछ समय पहले उसे अपने मायके छोड़कर गायब हो गया.
घटना के हजीरा थाना इलाके की गंगा विहार कॉलोनी की है. महाराजपुरा सीएसपी रवि सिंह भदौरिया ने बताया कि 21 साल की विवाहिता अचानक 19 अप्रैल की रात हजीरा थाने पहुंची.
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता है. उसने कई बार इस बात का विरोध किया, लेकिन पति नहीं माना. उल्टा उसने उसे मारा और जान से मारने की धमकी भी दी. भदौरिया ने बताया कि महिला की शिकायत पर पति के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. उसके बाद पुलिस ने आरोपी पति की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस के मुताबिक, इस युवती की शादी पिछले साल एक जून को हजीरा थाना क्षेत्र की गंगा विहार कॉलोनी में रहने वाले युवक के साथ हुई थी. महिला मूल रूप से राजस्थान के धौलपुर की रहने वाली है.
नवविवाहित महिला के मुताबिक, शादी की शुरुआत के दो-तीन महीने सब कुछ ठीक-ठाक रहा. उसके बाद पति घर पर शराब पीकर आने लगा. वह उसे अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाने के लिए विवश करने लगा. पहले वह सब कुछ सहती रही. लेकिन, जब यह हरकत रोज की हो गई तो उसने अपनी मां से इसकी शिकायत की.
पत्नी को मायके छोड़कर गायब हो गया पति
इसके बाद मां अपनी बेटी के ससुराल आई और दामाद को समझाया. लेकिन, दामाद ने उल्टे अपनी सास के साथ अभद्रता करके उसे घर से भगा दिया.
7 फरवरी को घुमाने के बहाने आरोपी पति महिला को लेकर अपनी ससुराल पहुंचा और उसे वहां छोड़कर गायब हो गया. नवविवाहिता ने अपने पति को फोन किया तो उसने उसे अपने साथ रखने से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद 19 अप्रैल को नवविवाहिता अपनी मां के साथ हजीरा थाने पहुंची और पति के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य, मारपीट और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज करवाया.

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …