Breaking News
Home / breaking / पति के मोबाइल पर आया वीडियो, दूधवाले के साथ रंगरलियां मना रही थी पत्‍नी

पति के मोबाइल पर आया वीडियो, दूधवाले के साथ रंगरलियां मना रही थी पत्‍नी

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 32 साल की विवाहिता के साथ दूध बेचने वाले ने घर में घुसकर रेप किया. इस दौरान बॉयफ्रेंड ने महिला के अश्लील वीडियो भी बना लिए. महिला उसका विरोध करती, लेकिन वह उसे शादी का झांसा देता और लगातार हवस का शिकार बनाता. उसकी ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर विवाहिता ने महाराजपुरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उस पर आईटी एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. रेप की इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

रेप की यह घटना ग्वालियर के शताब्दीपुरम इलाके में घटी. यहां रहने वाली 32 साल की विवाहिता 20 अप्रैल को महाराजपुरा थाने पहुंची. उसने अपने दूध बेचने वाले बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति फौज में तैनात है. जयवीर बघेल नाम का युवक उसके घर दूध देने आता था. इस दौरान उसकी उसके साथ दोस्ती हो गई. वह उसका बॉयफ्रेंड बन गया. इस साल 13 जनवरी को जब वह घर पर अकेली थी तो मौका पाकर जयवीर ने उसका रेप किया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने रेप के दौरान उसके अश्लील फोटो वीडियो बना लिए.
पति-रिश्तेदार तक पहुंचे महिला के अश्लील वीडियो
पीड़ित विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसने आरोपी की इस हरकत का विरोध भी किया. लेकिन, वह उसे शादी का झांसा देना लगा. वह लगातार यह झांसा देकर रेप करता रहा. उसके अलावा वह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी देता. इस बीच जब महिला ने उसका जबरदस्त विरोध किया तो आरोपी ने कुछ दिन पहले उसके अश्लील फोटो वीडियो वायरल कर दिए. ये वीडियो महिला के रिश्तेदार और पति तक पहुंच गए.
इसके  बाद पीड़िता ने महाराजपुरा थाने में इस मामले की शिकायत की. पुलिस ने आरोपी जयवीर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है. साथ ही सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो वायरल करने के चलते उस पर आईटी एक्ट के तहत भी केस कायम किया है.  पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी जयवीर को दबोच लिया है और उसके पास से मोबाइल भी बरामद कर लिया है.

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …