Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / पड़ोसन ने ये क्या किया! …देनी पड़ी पड़ोसी को जान

पड़ोसन ने ये क्या किया! …देनी पड़ी पड़ोसी को जान

hang-u

 

गैरेज संचालक ने की आत्महत्या
इंदौर। गैरेज संचालक को एक महिला झूठे केस में फसाने की धमकी देती थी जिससे तनाव में आकर व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जांच के बाद पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ कार्रवाई की है।

add

रविवार की रात पुलिस ने महिला के खिलाफ मृतक शब्बीर को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। पुलिस महिला की तलाश में जुटी हुई है।

भंवरकुआ इलाके के रिंग रोड़ पर गैरेज चलाने वाले शब्बीर पिता अब्दुल करीम (55) निवासी माणक चौक सांवेर ने 14 अक्टूबर की सुबह शब्बीर बॉड़ी वर्क्स कारखाने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद जमील खान पिता मोहम्मद निसार निवासी विजय पैलेस कॉलोनी ने मृतक का शव देख भंवरकुआं पुलिस को सूचना दी थी।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस द्वारा की गई पड़ताल में मृतक की पत्नी हमीदा पति स्व. शब्बीर खान, साक्षी इलियास पिता मेहबूब खां, मोहम्मद अशफाक उर्फ राजू पिता रफीक खान, आबेदा पति हबीब अली ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि गरिमा पति अशोक तोमर निवासी पिपल्याराव मृतक शब्बीर से तीन लाख रुपये या प्लॉट देने की मांग कर रही थी।

 

शब्बीर के मना करने पर गरिमा झूठे केस में फंसाने की धमकी आए दिन देती रहती थी। 13 अक्टूबर की रात इसी बात को लेकर गरिमा ने शब्बीर से विवाद किया था। इसी मानसिक प्रताड़ना से तनाव में आकर उसने अगली सुबह 8.30 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

add-godreg

आरोपित महिला मृतक के गैरेज के पास ही चाय की दुकान चलाती थी बताया गया है कि घटना के कुछ दिन पहले महिला की वो दुकान नगर निगम की अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के दौरान हटा दी गई थी। आरोपित महिला को शक था कि मृतक ने ही शिकायत कर उसकी दुकान हटवाई थी। इसी के कारण दुकान हटने के बाद से ही महिला मृतक को झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए रुपए या प्लॉट देने की मांग कर धमकाती रही थी।

Check Also

शारीरिक संबंध बनाने से महिला ने मना किया तो गला घोंटकर कर दी हत्या

अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत जमुनिया टोला में 13 मार्च को वार्ड क्रमांक 5 में किराए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *