Breaking News
Home / breaking / पति की मौत की आशंका से गर्भवती ने छत से लगाई छलांग, जुड़वा बच्चों की भी मौत

पति की मौत की आशंका से गर्भवती ने छत से लगाई छलांग, जुड़वा बच्चों की भी मौत

भोपाल। कोलार के स्वरूप साईंनाथ नगर में दिल दहलाने वाला वाकिया पेश आया है। निमोनिया से पति की मौत की आशंका से घबराकर उसकी गर्भवती पत्नी ने एक बिल्डिंग की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। उसे लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया और खुद दम तोड़ दिया। तीन घंटे बाद दोनों मासूम बगैर आंख खोले ही इस दुनिया से चले गए। उनके कुछ देर बाद वेंटिलेटर पर चल रहे पति की भी मौत हो गई।

मुलताई निवासी 37 वर्षीय मनोज गोहे पत्नी गायत्री के साथ यहां रहता था। दोनों ने 10 साल पहले प्रेम विवाह किया था। मनोज कार फाइनेंस का काम करता था। गत 12 नवंबर को मनोज खांसी और बुखार का चैकअप कराने बंसल अस्पताल में भर्ती हुआ। जबकि गायत्री को सात महीने का गर्भ था। सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे गायत्री ने अस्पताल में मौजूद देवर तरुण को फोन किया। पति का हाल पूछा तो देवर ने कहा कि भाभी आप अस्पताल आ जाओ।

गायत्री को अस्पताल लाने के लिए तरुण ने मनोज के पड़ोसी को कार निकालने के लिए कहा था। घर पर अमूमन गाउन पहनकर रहने वाली गायत्री ने सलवार सूट पहना और फ्लैट से बाहर निकल आईं। हल्के-हल्के चलते हुए वह कॉलोनी के गेट से बाहर निकली और तीन प्लॉट छोड़कर एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर जा पहुंची और करीब 40 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी। पहले वह कॉलोनी की बाउंड्रीवॉल पर लगी ग्रिल पर गिरी फिर सड़क पर आकर गिरी।
पड़ोसियों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां पहले उसकी डिलीवरी कराई गई। उसने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया, लेकिन बाद में बच्चों और उनकी मां ने दम तोड़ दिया। उधर, पति की भी सांसें टूट गई।

गायत्री के बड़े भाई नरेश ने बताया कि शादी के 10 साल गायत्री को संतान होने वाली थी, लेकिन यह अनहोनी हो गई।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …