Breaking News
Home / breaking / यूपी पुलिस से थर-थर कांप रहे अपराधी, बुर्का पहनकर सरेंडर करने कोर्ट पहुंचा आरोपी

यूपी पुलिस से थर-थर कांप रहे अपराधी, बुर्का पहनकर सरेंडर करने कोर्ट पहुंचा आरोपी

हापुड़. उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ की पुलिस का अपराधियों में कितना डर है. इस बात का अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. हापुड़ में एक शख्स पुलिस से बचकर कोर्ट में बुर्का पहनकर सरेंडर करने पहुंच गया. लेकिन कचहरी में तैनात पुलिस की नजर उस पर पड़ गई और पुलिसकर्मियों ने जब उसका बुर्का हटाया तो सभी हैरान रह गए.

दरअसल बुर्के के अंदर एक आरोपी था जो पुलिस के डर के चलते कचहरी में सरेंडर करने के लिए आया था. लेकिन उसकी यह चाल पुलिसकर्मियों के आगे नहीं चल सकी. पुलिसकर्मियों ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.
बताया जा रहा है कि आफताब नाम का आरोपी हापुड़ में मोती कॉलोनी का रहने वाला है. जिस पर रेप का मुकदमा चल रहा था. आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा था और बार-बार पुलिस को गच्चा देकर छिपा था, लेकिन गुरुवार जब आरोपी बुर्का पहनकर कचहरी पहुंचा तो पुलिस के हत्थे चढ़ा गया. फिलहाल हापुड़ नगर कोतवाली पुलिस ने उसे पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.
पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर अशोक सिसोदिया का कहना है कि कचहरी के गेट पर एक व्यक्ति बुर्का पहनकर अंदर घुसने का प्रयास कर रहा था. इस दौरान गेट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने संदिग्ध को पकड़ लिया. पूछताछ करने पर आफताब पुत्र नसीम निवासी मोती कॉलोनी जो कि दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहा था का पता चला. आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …