Breaking News
Home / breaking / फेसबुक फ्रेंडशिप के चक्कर में गंवाई इज्जत, दोस्त ने किया छल

फेसबुक फ्रेंडशिप के चक्कर में गंवाई इज्जत, दोस्त ने किया छल

add kamal

फेसबुक पर दोस्ती कर किया शारीरिक शोषण

इंदौर। फेसबुक पर एक युवक ने युवती से दोस्ती कर उसका शारीरिक शोषण किया। फेसबुक में दोनों के बीच चेटिंग होने लगी। बाद में दोनों मिले तो युवक ने सुनसान जगह पर ले जाकर उसे डरा-धमकाया। और उसकी असमत से खिलवाड़ किया।

03-06-00-ujEIPY3tHqbxfeGGLgSHornBfyYw1kVatb9wvdbNgUu9bYtEKt8bgRddy5LFtKN0KB5I_BNJZuNxTNAJ-IFM4b3omr_R62TD8oZs0sfRCswCefrNYcwz0kLGJwegCw1lwixQrOaAy2olvY8PXNSqEWCpSI0xZQ2t8ckEWg=w210-h157-nc

जब युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही तो उसे शादी का झांसा दिया और उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

keva bio energy card-1

महिला थाना पुलिस ने बताया कि मित्रबंधु नगर में रहने वाली युवती ने अहिल्या नगर निवासी अंकुर पिता अवधेश के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक युवती ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसकी अंकुर से फैसबुक पर दोस्ती हुई थी। कुछ दिनों तक तो दोनों चेटिंग करते रहे, बाद में अंकुर ने उससे मिलने की बात कही तो वह राजी हो गई।

मुलाकात के बाद एक दिन अंकुर उसे झांसा देकर सुनसान जगह पर ले गया और डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। इस पर पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही तो उसे समझाते हुए झांसे में लिया और शादी का वादा किया।

युवती उसके झांसी में आ गई। इसका फायदा उठाते हुए अंकुर ने कई बार उसका शारीरिक शोषण किया। पिछले दिनों जब युवती ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो वह धमकाने लगा और कहा कि तुझे जान से मार डालूंगा।

यह बात पीडि़ता ने अपने परिजनों को बताई तो वह उसे महिला थाने लेकर पहुंचे। मामले में पुलिस ने अंकुर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

10 मई शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, अक्षय तृतीया, परशुराम जयंती, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, …