Breaking News
Home / breaking / बिस्तर पर पति की शर्मनाक हरकतों से परेशान पत्नी पहुंची थाने

बिस्तर पर पति की शर्मनाक हरकतों से परेशान पत्नी पहुंची थाने

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने ही पति के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है. पत्नी ने पुलिस को शिकायत की है कि उसके पति ने उसकी मर्जी के बिना जबर्दस्त अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाए. उसने पुलिस को बताया कि बहुत समझाने के बाद भी पति नहीं माने. पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.
यह घटना इंदौर के राजेंद्र नगर थाना इलाके की है. जांच अधिकारी तिलक कारोले ने बताया कि पीड़ित महिला खुद थाने में उपस्थित हुई थी. उसने बताया कि उसका पति गाली-गलौच करता है. वह डरा-धमका कर उसकी सहमति के बिना अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता है. इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. आरोपी अभी फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.
महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके साथ रोज मार-पीट करता है. जब भी वह अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मना करती है तो डरा धमकाता भी है. महिला के मुताबिक, उसने कई बार पति को समझाने की कोशिश की कि इस तरह के शारीरिक संबंध ठीक नहीं हैं, लेकिन पति सुनने को तैयार ही नहीं. महिला ने बताया कि यह सिलसिला लंबे समय से चल रहा है. इस वजह से घर का माहौल भी पूरी तरह खराब हो चुका है.
पीड़ित महिला ने बताया कि वह बहुत पहले पुलिस में शिकायत करना चाहती थी. लेकिन, लोकलाज के डर से चुप रही. अब मामला सिर के ऊपर से जा चुका है. अब मन और शरीर पर किसी तरह का जख्म बर्दाश्त नहीं हो रहा. बताया जाता है कि महिला ने इसकी शिकायत कई बार परिजनों को भी की, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा. जब घर में कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई तो महिला पुलिस थाने शिकायत करने पहुंची.

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …