Breaking News
Home / breaking / बेटी की कनपटी पर लगाया कट्टा, सामने ही कर डाला मां का रेप

बेटी की कनपटी पर लगाया कट्टा, सामने ही कर डाला मां का रेप

भिंड। जिले के मालनपुर थाना इलाके के तुड़ीला गांव में आधी रात को घर में घुसकर कट्टे की नोक पर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला अपनी छोटी बेटी के साथ घर में सो रही थी, तभी गांव का ही रहने वाला कुलदीप जाटव घर में घुस आया और उसके बाद उसने महिला की कनपटी पर कट्टा अड़ा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला।

बीती रात भिंड जिले की तुड़ीला गांव में 30 वर्षीय महिला अपनी 8 वर्षीय बेटी के साथ घर में अकेली सो रही थी और उसका पति किसी रिश्तेदारी में गया था। रात लगभग 2 बजे गांव का ही रहने वाला कुलदीप जाटव महिला के घर में जबरन घुस आया और महिला से कहा कि मुझे तुम्हारे साथ सेक्स करना है। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगा।

महिला का आरोप है कि जब उसने शोर मचाया तो आरोपी ने उसकी 8 वर्षीय बेटी की कनपटी पर भी कट्टा अड़ा दिया। इसके बाद आरोपी महिला को लेकर कमरे में चला गया और बेटी के सामने उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह महिला ने अपने पति को आपबीती सुनाई और उसके बाद दोनों पति-पत्नी थाने में पहुंचे, जहां आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी अभी फरार है।

 

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …