Breaking News
Home / breaking / मेडिकल अफसर की बीवी को आया ऐसा फोन कि वह फंस गई

मेडिकल अफसर की बीवी को आया ऐसा फोन कि वह फंस गई

gift
आलोट/ रतलाम। बगैर जान-पहचान के टेलीफोन पर वार्तालाप कर लालच में आना कई लोगों को महंगा पड़ रहा है। वहीं समझदार और पढ़े-लिखे लोग भी झांसे में आकर मूर्ख बनने पर आमादा दिखाई दे रहे है।add kamal

ऐसा ही एक मामला शासकीय चिकित्सालय के ब्लाक मेडिकल आफिसर डॉक्टर पीवी फुलम्ब्रिकर की धर्मपत्नी डॉक्टर सुप्रिया प्रकाश फुलम्ब्रिकर के नाम एक पार्र्सल पोस्ट ऑफिस पर आया, जिसे तीन हजार रुपये अदा कर छुड़ा लिया गया। इससे पूर्व सुप्रिया फुलम्ब्रिकर के पास पिछले कुछ दिनों से मोबाईल नबर 7261015864 से लगातार काल आ रहे थे। फोन पर कहा जा रहा था कि आपको एक इनाम कम्पनी द्वारा लगा है, जिसे डाक के माध्यम से भेजा जा रहा है।

कृपया आप अपना इनाम वहां से प्राप्त कर सकते है। लगातार आ रहे फोन के बाद जब डाक के माध्यम से पहुंचा बॉक्स तीन हजार रुपये अदाकार खुशी-खुशी छुड़वाया। जब इस बक्से को खोला गया तो इसमे दो चूर्ण की थैली और कुछ गोलियां दिखी तो मैडम के होश उड़ गए और उन्होंने इसको लेकर अपने पति फुलम्ब्रिकर को अवगत करवाया। जिस पर फुलम्ब्रिकर ने अलोट थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी और थाने पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *