Breaking News
Home / breaking / युवती ने शादी से इंकार किया तो युवक ने दोस्तों संग मचाया आतंक

युवती ने शादी से इंकार किया तो युवक ने दोस्तों संग मचाया आतंक

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में एक युवती के शादी करने से इंकार के बाद नाराज युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर आतंक मचाया।

पनागर क्षेत्र के बघौड़ा गांव निवासी विवेक पटेल (18) पेट्रोल पंप पर काम करता है। उसकी बहन काजल पटेल से जबलपुर निवासी अनुज पटेल शादी करना चाहता था। अनुज के चाल-चलन के चलते काजल ने शादी से इनकार कर दिया। इसी से खुन्नस खाए अनुज पटेल काजल के घरवालों को सबक सिखाने की ताक में था।

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार युवती के शादी से इंकार की बात से नाराज होकर कल अनुज अपने साथी बंटू पांडे, रूपेश पटेल, राज ठाकुर, राजेश बंगाली, कृष्णा सतनामी, कुणाल रैकवार कार, स्कूटी व बाईक से पहुंचे और युवती के घर के सामने आकर गालीगलौज करने लगे।

इस बीच कुंजीलाल पाठक ने विरोध किया तो सभी ने मिलकर धारदार हथियार व डंडे और चाकू से उन पर हमला कर दिया। इसके साथ ही युवती के भाई विवेक के साथ मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस ने बताया कि दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुंजीलाल की उपचार के दौरान मौत हो गई। विवेक पटेल का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 307, 147, 148, 149, 34 भादवि का प्रकरण दर्ज किया। टीआई आरके सोनी के मुताबिक आरोपियों में कुछ को हिरासत में लेकर अन्य के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वारदात में प्रयुक्त वाहन व चाकू आदि की जब्ती के प्रयास जारी हैं।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …