Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / युवती से छेड़छाड़, शोर मचाया तो धमकाकर भागे बदमाश

युवती से छेड़छाड़, शोर मचाया तो धमकाकर भागे बदमाश

teasingteasing01
इंदौर। बीती देर रात घर के दरवाजे पर खड़ी एक युवती से तीन बदमाशों ने छेड़छाड़ की। इस पर युवती ने शोर मचाया और आसपास के लोग जमा हुए तो तीनों बदमाश उसे धमकाते हुए भाग निकले। मामला विजय नगर थाना क्षेत्र की कृष्णबाग कॉलोनी का है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वहां रहने वाली 22 साल की युवती की शिकायत पर करण, अर्जुन व आशीष के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। युवती ने पुलिस को बताया कि देर रात वो अपने घर के दरवाजे के पास खड़ी थी, तभी उसी कॉलोनी में रहने वाले करण, अर्जुन व आशीष उसके घर आ धमके। तीनों ने बुरी नीयत से हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ की।

जब उसने विरोध किया तो आरोपी हाथापाई करने लगे, इस पर युवती ने घर में मौजूद अपने भाई को आवाज देकर बुलाया, इसी बीच शोर सुनकर पड़ोसी भी वहां आ पहुंचे। तब बदमाशों ने सरेआम युवती व उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी व भाग खड़े हुए।

मामले की जांच कर रहे एसआई शर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत दर्ज कराने के कुछ ही देर बाद तीनों आरोपी भी अपने परिजनों के साथ विजय नगर थाने पहुंचे, जहां उन्होंने युवती व उसके परिवार के खिलाफ मारपीट किए जाने की शिकायत की है। इस पर दोनों ओर से मुकदमा दर्ज किया गया। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *