Breaking News
Home / breaking / वीडियो कॉल पर सहेली से आजमा रही थी ‘लक’, ट्रेगर दबा और निकल गई जान

वीडियो कॉल पर सहेली से आजमा रही थी ‘लक’, ट्रेगर दबा और निकल गई जान

ग्वालियर।  सहेली से वॉट्सएप वीडियो कॉलिंग के दौरान सिर पर रिवॉल्वर लगाने के मजाक ने 21 वर्षीय करिश्मा की जान ले ली। 72 घंटे अस्पताल में संघर्ष के बाद आखिरकार वह जिंदगी की जंग हार गई। सोमवार सुबह उसने दम तोड़ा। घटना 7 सितंबर को करीब पौने 12 बजे गोला का मंदिर स्थित नारायण विहार कॉलोनी में हुई थी।

घटना के वक्त करिश्मा के पिता रिटायर्ड सूबेदार अरविंद यादव पत्नी के साथ चित्रकूट गए थे। बड़ा बेटा शिवम फौज में है और वह छुट्टी पर घर आया हुआ था, लेकिन उस दिन इटावा गया था। जबकि छोटा बेटा दसवीं में पढ़ रहा देव स्कूल गया हुआ था। घर पर करिश्मा अकेली थी।

चित्रकूट से उसके फोन पर पिता का कॉल आया, उन्होंने हालचाल पूछा। बेटे देव के बारे में पूछा कि उसे लंच बनाकर दिया या नहीं। करिश्मा ने कहा कि लंच बना दिया लेकिन वह टिफिन घर पर ही भूल गया।

दिल्ली में रहने वाली सहेली नजमा का कॉल आया। इसके बाद दोनों वीडियो कॉलिंग से बात  करने लगे। करिश्मा अपने पास रिवॉल्वर रखे बैठी थी। सहेली ने पूछा कि रिवॉल्वर क्यों रखी हुई है तो करिश्मा बोली लक-लक खेल रही थी।

कॉलिंग के दौरान रिवॉल्वर सिर पर लगाकर करिश्मा बोली-रिवॉल्वर में एक ही कारतूस है, देखते हैं आज लक काम करता है या नहीं। नजमा ने उसे रोका लेकिन तभी नेटवर्क गड़बड़ हुए और वीडियो कॉलिंग बंद हो गई। करिश्मा ने तभी ट्रिगर दबाया और गोली चल गई।

हादसे के बाद नजमा ने कॉल किया तो लड़खड़ाई आवाज में करिश्मा ने कहा कि गोली चल गई। इसके बाद फोन कट गया। नजमा के पास उसके परिजनों का नंबर नहीं था। उसने लगातार करिश्मा को कॉल किए। पुलिस को करीब 17 मिस्ड कॉल मोबाइल पर मिले।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …