Breaking News
Home / breaking / शराब पति नवनवेली दुल्हन से करता रहा कुकृत्य, पुलिस तक पहुंचा मामला

शराब पति नवनवेली दुल्हन से करता रहा कुकृत्य, पुलिस तक पहुंचा मामला

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर से हैरान करने वाली खबर है. यहां नवविवाहिता ने अपने ही पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. उसने पति पर कुकृत्य का आरोप लगाया है. उसने पुलिस से कहा है कि पति नशे की हालत में उसके साथ गलत हरकत करता है. महिला की शादी को अभी 8 महीने ही हुए हैं. महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में कानून के मुताबिक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. पति को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

पुलिस ने बताया कि एक महिला 16 फरवरी को अचानक पुलिस थाने पहुंची. उसने हमें लिखित में शिकायत दी है. उसने कहा है कि वह अपने पति से परेशान है. उसने अपनी शिकायत में बताया है कि उसका पति उसके साथ कुकृत्य करता है. उसने कई बार पति को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह किसी कीमत पर समझने को तैयार नहीं है.
महिला ने बताया कि वह शराब के नशे में कुछ भी सुनने की हालत में नहीं होता. पुलिस ने उसकी शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कहा है कि पति को पूछताछ के लिए बुलाया है.
मामला ग्वालियर के सिरोल इलाके का है. शिकायत करने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि मेरी उम्र 20 साल है. 8 महीने पहले मेरी शादी बंटी जाटव से हुई थी. शादी में उसके परिवार ने दहेज मांगा था. इस मांग को मेरे मायके वालों ने पूरा किया और पति को 5 लाख कैश और बुलेट बाइक भी दी. शादी के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो सुहागरात पर पति बंटी नशे में घर पहुंचा. उसने पहली ही रात मेरे साथ जबरदस्ती कुकृत्य किया.

यह भी देखें

 

मैंने उसे बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन वह शराब के नशे में था. उसने मेरी बिल्कुल नहीं सुनी. उसने बताया कि बंटी ने दूसरी रात भी वही गंदी हरकत की. महिला ने बताया कि इस घटना के बाद मैं ससुराल से मायके आ गई. उसके बाद पति शराब के नशे में यहां भी पहुंच गया.
उसने मायकेवालों से भी बद्तमीजी की. इस सबसे परेशान होकर मैं महिला थाने गई और पति के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 498 धारा 377 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …