Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / शॉपिंग मॉल के चेजिंग रूम में अश्लील वीडियो बनाते युवक गिरफ्तार

शॉपिंग मॉल के चेजिंग रूम में अश्लील वीडियो बनाते युवक गिरफ्तार

changing room

भोपाल। शहर के डीबी माल में एक युवती का एमएमएस बनाने का मामला सामने आया है। युवती माॅल की एक दुकान पर कपडे खरीदने गई थी, जहां के चेजिंग रूम में छिपकर उसका एमएमएस बनाया गया। एमएमएस बनाने वाला कोई और नहीं, बल्कि दुकान पर काम करने वाला कर्मचारी था, जिसे पुलिस ने गिरफतार कर लिया। यहां पहला मौका नहीं है, जब भोपाल के सबसे बडे माॅल डीबी माॅल में एमएमएस बनाने या लडकियांे के साथ छेडछाड करने की घटना हुई हो। लेकिन यह पहला मौका था, जब एमएमएस के खिलाफ एक किशोरी ने हिम्मत दिखाते हुए कपडे की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी और डीबी माॅल प्रबंधन पर प्रकरण दर्ज करवाया हो।

 

दरअसल भोपाल निवासी एक युवती अपनी परिवार के साथ डीबी माॅल के यूसीबी शो रूम पर कपडे की खरीददारी करने गई थी।

इसी दौरान उसे चेजिंग रूम में कपडे बदलते वक्त किसी के मोबाइल से वीडियो बनाने का अहसास हुआ। उसी वक्त उसने बाहर अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। मौके की नजाकत और घटना की गंभीरता को देखते हुए युवती के परिजनों ने तुरंत एमपी नगर थाने जाकर इसकी रिपोर्ट की। पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए अष्लील वीडियो बनाने वाले योगेंद्र रघुवंशी को गिरफतार कर लिया। योगेंद्र उसी दुकान पर काम करता था और उसके खिलाफ पहले भी इस तरह की षिकायत आ चुकी थी। पुलिस ने इस मामले में डीबी माॅल प्रबंधन को भी थाने बुलाकर कडी फटकार लगाई और सभी दुकानदार और कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेषन कराने की चेतावनी दी। डीबी माॅल पहले से ही महिलाओं और युवतियों के लिए असुरक्षित माना जाता है।

अक्सर यहां लडाई झगडे और महिलाओ से छेडछाड की घटना सामने आती है। वहीं अनेक घटनाओं में एमपी नगर थाने में मामले भी दर्ज हो चुके है। डीबी माॅल मीडिया समूह से जुडे एक ग्रुप का होने का कारण पुलिस कई मामलों में प्रकरण तक दर्ज नहीं करती है, लेकिन इस बार मामला हाईप्रोफाइल होने और युवती के साहस के कारण आरोपी और डीबी माॅल प्रबंधन दोनों कटखरे में खडे हैं ।

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *