Breaking News
Home / breaking / समाजवादी पार्टी नेता ने पत्नी को गोली से उड़ाया

समाजवादी पार्टी नेता ने पत्नी को गोली से उड़ाया

कन्नौज। उत्तर प्रदेश में कन्नौज के छिबरामऊ के सदर बाजार क्षेत्र में समाजवादी पार्टी से जिला पंचायत सदस्य मनीष यादव उर्फ डम्पी ने गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया।

अपर पुलिस अधीक्षक के पी गोस्वामी ने बताया कि गत रात मनीष ने कुछ कहासुनी के बाद अपनी पत्नी कुमकुम यादव (32) को गोली मार दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई और आरोपी घटना के बाद फरार हो गया।

 

उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी सपा से जिला पंचायत सदस्य है। मृतका के दो बच्चे हैं, इसकी शादी वर्ष 2012 में मनीष के साथ हुई थी।

मृतका के परिजनों ने बताया कि आरोपी सपा नेता मनीष यादव शराब पीकर अकसर मारपीट किया करता था। कई बार दोनों के बीच पंचायत कराई गई। चुनाव के समय आरोपी को 10 लाख रूपए भी दिए गए, बावजूद इसके उसने मारपीट कम नहीं की।

मृतका के भाई ने बताया कि हमने बीती रात 10 बजे फ़ोन किया था लेकिन किसी ने फ़ोन नहीं उठाया। रात दो बजे हमें सूचना मिली कि बहन की गोली लगने से मौत हो गई है। मृतका के भाई ने आरोप लगाया कि उसकी बहन की हत्या कर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क गायब कर सबूत मिटाए गए हैं। परिजनाें ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

 

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …