Breaking News
Home / breaking / राखी सावंत भी बोलीं- हां, बॉलीवुड में रजामंदी से होता है गंदा काम

राखी सावंत भी बोलीं- हां, बॉलीवुड में रजामंदी से होता है गंदा काम

मुम्बई। फिल्मों में काम पाने के लिए कई हीरोइन खुद अपनी मर्जी से प्रोड्यूसर के साथ सोती हैं। कोई जबरदस्ती नहीं करता है। आप रजामन्द हैं तो सब सही है। इसके लिए प्रोड्यूसर को दोष देना गलत है।
बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर इन दिनों चल रही बहस के बीच हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत ने यह बयान दिया है।

 

राखी ने स्वीकार किया कि मैं भी कास्टिंग काउच (यौन शोषण) का सामना कर के आगे बढ़ी हूं। राखी सावंत ने कहा है कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच होता है, लेकिन यहां यह पूरी तरह इच्‍छा पर निर्भर है और कोई किसी का बलात्‍कार नहीं करता। राखी ने कहा है कि वह कई ऐसी लड़कियों को जानती हैं, जिन्‍होंने काम पाने के लिए खुद को प्रोड्यूसर के आगे सौंप दिया है, तो इसके लिए प्रोड्यूसर पर इलजाम नहीं लगाया जा सकता।

 

राखी ने कोरियोग्राफर सरोज खान की बात का समर्थन करते हुए कहा कि यहां कुछ पाने के लिए कुछ देने का रिवाज पुराना है। मैं दुनिया के सामने सच रखने के लिए सरोज जी की इज्‍जत करती हूं। सरोज जी ने देखा है यहां क्‍या हो रहा है और मैं उनसे बिलकुल सहमत हूं। आजकल तो खुद लड़कियां कहती हैं, कुछ भी करा लो, मुझे काम दे दो। इसमें प्रोड्यूसर की क्‍या गलती है। कई लड़कियां फिल्‍म इंडस्‍ट्री में हीरोइन बनने आती हैं, लेकिन कुछ और ही बन जाती हैं.. आप समझ रहे हैं मैं क्‍या कह रही हूं।

यह कहा था सरोज खान ने

सरोज खान ने गत दिनों कहा था कि कास्टिंग काउच बाबा आदम के जमाने से होता आया है। हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। सरकार के लोग भी करते हैं। तुम फिल्‍म इंडस्‍ट्री के पीछे क्‍यों पड़े हो? वो कम से कम रोटी तो देती है। रेप करके छोड़ तो नहीं देती है। ज्यादा बवाल होता देख सरोज खान ने माफी भी मांगी थी।

रेणुका चौधरी भी बोलीं

कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने सरोज खान का बचाव और समर्थन करते हुए कहा कि कास्टिंग काउच सिर्फ फिल्‍म इंडस्‍ट्री तक ही सीमित नहीं है, बल्कि ऐसा राजनीति से लेकर लगभग हर क्षेत्र में होता है, जो एक कड़वा सच है।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …