Breaking News
Home / breaking / सरेआम मॉडल की स्कर्ट खींचने वाले दोनों आरोपी अरेस्ट

सरेआम मॉडल की स्कर्ट खींचने वाले दोनों आरोपी अरेस्ट

 

इंदौर। विजय नगर थाने के सामने भीड़भरे इलाके में स्कूटी पर जा रही मॉडल की स्कर्ट खींचने के मामले में दोनों आरोपियाें को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
परदेसीपुरा क्षेत्र के लक्‍की और बंटी नामक युवकों को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस ने आरोपियों की पीड़ि‍ता से शिनाख्‍त करवाई तो पीड़ि‍ता ने पुष्टि कर दी कि इन युवकों ने ही उसके साथ छेड़खानी की थी। पुलिस फ‍िलहाल इन युवकों से पूछताछ कर रही है। दोनों युवक रेडीमेड कॉम्‍प्‍लेक्‍स स्थित कपड़े की दुकान पर काम करते हैं। पुलिस को फि‍लहाल इन युवकों का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं मिला है।

इन युवकों का कहना है कि वे तेज रफ्तार से युवती के बगल से गुजरे थे। इसी दौरान युवती गिर गई। उन्‍होंने कहा कि उन्‍होंने युवती के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की। युवकों के अनुसार वे सामान लेकर जा रहे थे तभी यह दुर्घटना हो गई। वाहन की गति तेज होने से वे रुके भी नहीं और न ही उन्‍होंने युवती से कुछ कहा।

यह है मामला

पीड़ित मॉडल ने पांच दिन पहले ट्वीट कर बताया कि जब वह स्कूटी पर जा रही थी, तभी बाइक सवार दो लड़कों ने खुलेआम उसकी स्कूटी खींचकर कहा कि इसके नीचे क्या है। इस घटना में वह नीचे गिर गई और उसका घुटना जख्मी हो गया। उसने अपने जख्मी घुटने की फोटो भी शेयर की। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने रिट्वीट कर उसे कार्रवाई का भरोसा दिलाया था।

 

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …