Breaking News
Home / breaking / होली पर घर में फंदे से लटकी मिली महिला पटवारी की लाश

होली पर घर में फंदे से लटकी मिली महिला पटवारी की लाश

Demo pic

जबलपुर. जबलपुर में एक महिला पटवारी का शव आज सुबह उसके घर पर फांसी पर लटका मिला. पटवारी की दो साल पहले ही शादी हुई थी. वो किराये के एक मकान में रहती थी. मामला संदिग्ध है क्योंकि उसकी पति से अनबन चल रही थी. बेटी मौत से मायकेवाले स्तब्ध हैं. पटवारी का पति सेल्स टैक्स विभाग में है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट के बाद ही मौत का सही कारण पता चल पाएगा.

जबलपुर के भेड़ाघाट थानांतर्गत चौकीताल रॉयल सिटी स्थित एक फ्लैट में नव विवाहिता पटवारी श्रीतिका पटेल की लाश फांसी पर लटकी मिली. वो जबलपुर के शहपुरा ब्लॉक के ललपुर ग्वारी हल्का में पदस्थ थी. बताया ये जा रहा है कि उसने देर रात आत्महत्या कर ली.

 

लेकिन पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया केस सुसाइड का लग रहा है. लेकिन बाकी ऐंगल से भी जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि मृतक महिला पटवारी श्रीतिका पटेल की दो साल पहले चौकी ताल में रहने वाले विकास वर्मा के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ शादी हुई थी. लेकिन कुछ दिन साथ रहने के बाद दोनों अलग रहने लगे थे. वो किराये के मकान में रहती थी और वहीं उसकी लाश मिली. सूत्रों के मुताबिक महिला पटवारी का पति सेल्स टैक्स विभाग में पदस्थ है.

पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह के कारण मामला आत्महत्या का लग रहा है. लेकिन क्या वाकई मामला सिर्फ इतना ही है या इसके पीछे भी कोई कहानी  है. पुलिस जल्द इस बात से पर्दा उठाएगी.

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …