Breaking News
Home / breaking / OMG : घरवालों से झगड़ा हुआ तो मोबाइल निगल गयी लड़की, पेट में फंसा फोन

OMG : घरवालों से झगड़ा हुआ तो मोबाइल निगल गयी लड़की, पेट में फंसा फोन

ग्वालियर. भिंड जिले के अमायन कस्बे में एक युवती ने नाराज होकर मोबाइल फोन निगल लिया. इस घटना से परिवार सकते में आ गया. आनन-फानन में युवती को लेकर भिंड जिला अस्पताल पहुंचे. लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए भिंड से युवती को तत्काल ग्वालियर रेफर कर दिया गया. ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल के सर्जरी विभाग में डॉक्टरों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवती के पेट में फंसा मोबाइल फोन ऑपरेशन कर बाहर निकाला. वक्त रहते युवती का ऑपरेशन नहीं होता तो उसकी जान को खतरा हो सकता था.

 

भिंड जिले के अमायन कस्बे में रहने वाली 18 साल की युवती ने गुस्से में आकर की पैड वाला मोबाइल निगल लिया. बताया जा रहा है कि घर में युवती का किसी बात को लेकर परिवार से झगड़ा हुआ था. झगड़ा इतना बढ़ा कि युवती ने गुस्से में आकर की पुश बटन की पैड वाला मोबाइल मुंह में डालकर निगल लिया. युवती के मोबाइल निगलते ही उसके परिवार में हड़कंप मच गया.

यह भी देखें

 

परिवार वाले उसे पहले भिंड के अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां डॉक्टरों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए युवती को तत्काल ग्वालियर ले जाने के लिए कहा. भिंड से रेफर होकर युवती को परिवार के लोग ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल लेकर पहुंचे. सर्जरी विभाग के डॉक्टरों ने जांच की तो युवती के आमाशय में मोबाइल अटका हुआ था.
सर्जरी विभाग में डॉक्टरों की टीम ने जांच की तो मोबाइल युवती के आमाशय में जाकर फंस गया था. मोबाइल को बाहर निकालने का एकमात्र रास्ता ओपन सर्जरी था. आखिर में डॉक्टरों ने ओपन सर्जरी कर मोबाइल बाहर निकालने का फैसला किया. सर्जरी विभाग में करीब आधा दर्जन डॉक्टरों की टीम ने मोर्चा संभाला. लगभग डेढ़ घंटे तक ऑपरेशन चला. इसके बाद डॉक्टरों ने युवती के पेट से मोबाइल बाहर निकाल लिया.

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …