Breaking News
Home / breaking / ‘सहेली’ ने गोलगप्पे खाने से मना किया तो महिलाओं ने ले ली जान

‘सहेली’ ने गोलगप्पे खाने से मना किया तो महिलाओं ने ले ली जान

नई दिल्ली : दिल्ली के शाहदरा जिले के जीटीबी एंक्लेव इलाके से अजीबोगरीब घटना सामने आई है. दरअसल, एक बुजुर्ग महिला को गोलगप्पे न खाने पर धक्का दे दिया गया, जिससे उनकी मौत हो गई. महिला ने जब गोलगप्पे खाने से इनकार कर दिया तो उऩकी पड़ोसी महिलाओं के साथ कहासुनी हो गई. इस दौरान उन्होंने बुजुर्ग महिला को धक्का दे दिया. महिला सिर के बल गिरीं और गंभीर रूप से घायल हो गईं. महिला की बहू उन्हें अस्पताल ले गई, जहां शकुंतला देवी (68) की मौत हो गई.

इस मामले में बहू ने चार आरोपी महिलाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. बहू की शिकायत पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर चारों महिलाओं को हिरासत में ले लिया है.

गोल गप्पे खाने से मना किया तो हो गई हाथापाई

बहू का आरोप है कि उनकी सास दरवाजे के पास खड़ी थीं. पड़ोस में रहने वाली महिला शीतल हाथ में गोलगप्पे लेकर जा रही थी. शीतल ने गोलगप्पे खाने को बोला तो शकुंतला ने मना कर दिया. यह बात शीतल को बुरी तरह चुभ गई और दोनों के बीच बहस हो गई. इस दौरान शीतल की मां और दो भाभियां भी आ गईं. चारों ने ही शकुंतला को पीटना शुरू कर दिया.

वह गिर गई, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई और अस्पताल पहुंचने के बाद उनकी मौत हो गई. बहू ने बताया कि शकुंतला दिल की मरीज भी थीं.

पुलिस के मुताबिक यह घटना गली नंबर-7, खेड़ा गांव, जीटीबी एंक्लेव की है, जहां शकुंतला और उनका परिवार रहता है. शकुंतला के तीन बेटे अवधेश कुमार, सुभाष व राजेश हैं. पड़ोस में ही आरोपी महिला शीतल का परिवार रहता है. बेटे राजेश की पत्नी बेबी शकुंतला को अस्पताल ले गई और उसने ही शीतल और उसके परिवार पर अपनी सास शकुंतला की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने बेबी के बयान पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है और शीतल, मधु, मीनाक्षी व शालू को हिरासत में ले लिया है.

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …