Breaking News
Home / breaking / इस लड़की से शादी के लिए करोड़ों लोग लगे है लाइन में , वजह जान उड़ जाएंगे होश

इस लड़की से शादी के लिए करोड़ों लोग लगे है लाइन में , वजह जान उड़ जाएंगे होश

कैलिफ़ोर्निया। यहां रहने वाली इस लड़की की उम्र महज़ 20 साल है। कई लोग तो इससे शादी भी करना चाहते हैं और प्रपोजल भी भेज चुके हैं। इस खुबसूरत लड़की का नाम है लॉरेन। लॉरेन सैन डिएगो में रहती हैं| डेटिंग साइट टिंडर पर बहुत सारे लोग इनसे शादी करना चाहते हैं। लॉरेन को डायरेक्ट शादी के प्रस्ताव मिल रहे हैं।

दरअसल खूबसूरत दिखने वाली लॉरेन के पीछे छुपी है एक दर्दनाक कहानी। वास्तव में लॉरेन का एक हाथ नहीं है। एक हादसे के दौरान उनको अपना हाथ खोना पड़ा था| इसके बावजूद वे टिंडर पर ऐसे-ऐसे फोटो पोस्ट करती हैं जिन्हें देख लोग अचंभित हो जाते हैं। दाहिना हाथ ख़राब होने के कारण लॉरेन अपना सारा काम एक हाथ से करती हैं।

 

अपलोड की हुई पिक्चरों में लॉरेन सिगरेट पीती और कुत्तों से खेलती हुई नज़र आ रही हैं। उसके इसी जज़्बे को देख लोग उससे प्रभावित हो रहे हैं। एक हाथ खो देने के बावजूद लॉरेन अपनी ज़िन्दगी को पूरे तरीके से जी रहीं हैं। लोगों को यह देख कर हैरानी भी हो रही है और साथ ही उसके जज़्बे को सलाम भी कर रहे हैं।

लॉरेन ने बताया की करीब एक साल पहले उनके साथ ये हादसा हुआ। वह मोपेट से जा रहीं थी, अचानक बैलेंस बिगड़ा और उनकी मोपेट एक बाइक से जा टकराई। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि वह बेहोश हो गयीं थी। होश आने पर अपने आस-पास उन्होंने पुलिस को देखा।

पुलिस वालों ने उन्हें सांत्वना दिया, बोला तुम बिल्कुल ठीक हो, तुम्हे कुछ नहीं हुआ है, बस तुम्हारा दाहिना हाथ ख़राब हो गया है| यह सुनकर लॉरेन को बहुत दुःख पहुंचा| आज लॉरेन बहुत खुश हैं और अपने हमसफ़र की तलाश में है|

 

Check Also

नई नवेली दुल्हन बीच सड़क पति को छोड़कर थाने पहुंची, बोली-प्रेमी संग रहूंगी

  आगरा। शमसाबाद में शादी के 11वें दिन ससुराल जाते समय बीच सड़क पर पति …