Breaking News
Home / breaking / भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की हत्या से हड़कम्प

भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की हत्या से हड़कम्प

शामली। उत्तर प्रदेश में शामली के आदर्श मंडी क्षेत्र में मंगलवार को बदमाशों ने जाने-माने भजन गायक पंडित अजय पाठक, उनकी पत्नी और 12 साल की बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि आदर्श मंडी क्षेत्र के मोहल्ला पंजाबी कॉलोनी निवासी मशहूर भजन गायक पंडित अजय पाठक पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। आज दोपहर तक जब उनके घर के दरवाजे नहीं खुले, पडोसियों ने आवाज लगाई, तो अन्दर से कोई आवाज नहीं आई।

सूचना पर पुलिस ने खुलवाया गया, तो घर में 42 पाठक उनकी पत्नी स्नेहा (36) और 12 साल की बेटी वसुंधरा के शव पड़े मिले। उनका 10 साल का बेटा भागवत भी गायब है।

उन्होंने बताया कि तीनों की धारदार हथियारों से काटकर हत्या की गई है। काफी तलाश के बावजूद भी परिवार के 10 साल के बेटे का कोई सुराग नहीं लगा। पड़ौसियों के मुताबिक उनकी कार भी गायब है। तीहरे हत्यकाण्ड की वारदात की सूचना पर पुलिस केआलाधिकारी मौके पर पहुंचे। हत्यारों का सुराग तलाशने के लिए फोरेंसिक टीम, डॉग स्कावर्ड को भी मौके पर बुलाया गया।

जायसवाल ने बताया कि तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। प्रथम दृष्टया हत्या की वारदात रंजिशन प्रतीत हो रही है। उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच, सर्विसलांस समेत कई टीमें गठित कर दी गई हैं। उन्होंने बताया कि लापता बालक की तलाश में टीमें लगा दी गई है। परिजनों और पड़ौसियों से भी वारदात के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि हत्यारों का खुराग लगाने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। गौरतलब है कि पंडित अजय पाठक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी भजन गायक के रूप में प्रसिद्धि हासिल कर चुके थे। शामली में होने वाले सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रमों में भी वें बढ़ चढ़कर भाग लिया करते थे।

Check Also

पुलिसकर्मी की पत्नी ने किया सुसाइड, पति से चल रही थी अनबन

भदोही। शहर की नारायण कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे पुलिसकर्मी की पत्नी …