Breaking News
Home / breaking / महिला सिपाही के साथ दरोगा मना रहा था रंगरलियां, सिपाही की बहन थप्पड़ मारते हुए ले गई थाने…वीडियो वायरल

महिला सिपाही के साथ दरोगा मना रहा था रंगरलियां, सिपाही की बहन थप्पड़ मारते हुए ले गई थाने…वीडियो वायरल

आगरा। आगरा में पुलिस वर्दी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरोगा महिला सिपाही के साथ रंगरलिया मना रहा था, इसी दौरान सिपाही की बहन पहुंची और आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ ली। जिसके बाद महिला सिपाही की बड़ी बहन ने दरोगा को घसीटते हुए थाने ले गई।

जानिए पूरा मामला
मामला एत्मादपुर की है, जहां थाना कोतवाली में तैनात दरोगा पुनीत कुमार और महिला सिपाही के संबंध चल रहे थे। वहीं महिला एत्मादपुर थाने में तैनात है। बीते रविवार को महिला सिपाही के घर दरोगा पहुंचा, जिसकी भनक महिला सिपाही की बड़ी बहन को लगी और वह मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि महिला सिपाही की बड़ी बहन ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ ली, जिसके बाद दरोगा को थप्पड़ मारते हुए घसीट कर थाने तक ले गई। जिसकी वीडियो साथ आए लोगों ने बना ली, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है।

मामला चर्चा में आने के बाद एसएसपी सुधीर कुमार ने सीओ एत्मादपुर रवि गुप्ता को मामले की जांच सौंपी है। फिलहाल मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है। सूत्रों के अनुसार फिलहाल दोनों पक्षों में समझौता की बात सामने आ रही है।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …