Breaking News
Home / breaking / गर्मी का तांडव : एंटी स्मॉग गन से सड़कों पर करना पड़ा पानी का छिड़काव

गर्मी का तांडव : एंटी स्मॉग गन से सड़कों पर करना पड़ा पानी का छिड़काव

जयपुर। राजस्थान में भीषण गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है। कई शहरों में सड़कों पर दमकल से पानी छिड़काव किया जा रहा है। जोधपुर में तो पारा 47 डिग्री तक पहुंच गया। आलम यह हो गया कि लोगों को गर्मी से राहत दिलाने के लिए नगर निगम को खास इंतजाम करना पड़ा। नगर निगम ने एंटी स्मॉग गन से यहां की सड़कों पर पानी का छिड़काव किया गया। शहर के एक दर्जन चौराहे पर एंटी स्मॉग गन से पानी का छिड़काव किया गया।
दरसअल जोधपुर शहर के साथ पश्चिमी राजस्थान में भीषण गर्मी का तांडव दिखाई दे रहा है। यहां पिछले तीन दिनों से पारा 45 डिग्री से ऊपर चल रहा है। शहर की सड़कों पर आम लोगों का चलना मुश्किल होता जा रहा है।
सुबह 10 बजे ही सड़कों पर भीषण गर्मी के चलते लू चलने लगी है। इस बीच शहर में बढ़ते गर्मी के प्रकोप से निजात दिलाने को लेकर नगर निगम उत्तर ने एंटी स्मॉग गन से पानी का छिड़काव किया। शहर के जालौरी गेट चोराहे पर नगर निगम उत्तर की महापौर कुंती देवड़ा ने एंटी स्मॉग गन गाड़ी को पानी छिड़काव करने के लिए रवाना किया। महापौर कुंती देवड़ा ने बताया कि भीषण गर्मी से आमजन को राहत देने के लिए एंटी स्मॉग गन से पानी का छिड़काव किया जा रहा है।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …