Breaking News
Home / breaking / बार बालाओं के साथ MLA साहब ने खूब लगाए ठुमके

बार बालाओं के साथ MLA साहब ने खूब लगाए ठुमके

भागलपुर। शादी हो या कोई और महफिल, जब विधायक गोपाल मंडल पहुंचें तो रंग जमा ही जाते हैं। और जब विधायक रंग जमाते हैं तो सोशल मीडिया पर झट से छा जाते हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ। पिछले दिनों भागलपुर के सबौर के फतेहपुर गांव में विधायक एक रिसेप्शन में पहुंचे थे। स्टेज सजा था, गाना भी बज रहा था। फिर क्या, ठुमका लगाने में जदयू विधायक ने जरा भी देरी नहीं की।

विधायक के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में गोपाल मंडल दिलबर-दिलबर और बुलेट पर जीजा गाने पर बार बालाओं संग ठुमके लगाते दिख रहे हैं। विधायक बार-बाला का हाथ पकड़कर डांस करने लगे। वहीं दूसरे वायरल वीडियो में विधायक कुर्ता उठाकर डांस करते और बार बाला पर पैसे उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी जदयू विधायक किसी शादी के फंक्शन में डांस करते हुए दिखाई दिए थे।
गोपाल मंडल ने माइक पकड़कर कुछ किस्से भी बताए। कहा कि जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं। पिछले दिनों हमको मुख्यमंत्री जी भी कॉल किए थे। वो पूछे आप नाचते क्यूं हैं? मैंने कहा कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक पाता। इस दौरान सैड़कों लोगों ने उनके इस अंदाज को अपने कैमरे में कैद किया और वायरल भी कर दिया।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …